Latest News

बुधवार, 28 सितंबर 2016

कानपुर - सन्दिग्ध परिस्थितियों में गायब युवक के परिजनों ने किया पनकी थाने का घेराव

कानपुर 27 सितम्बर 2016 (महेश प्रताप सिंह). पनकी इस्पात नगर से सटरिंग मजदूर सन्दिग्ध परिस्थितियों में 6 दिन से गायब है। चौकी इंचार्ज के सुनवाई न करने से नाराज परिजनों ने आज पनकी थाने का घेराव किया। इसके पश्‍चात पनकी पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और मामले की छानबीन करना प्रारम्‍भ किया।

आपको बता दें कि सुनील (27) पुत्र रामदरस चौहान निवासी सोहाई जंहागीर जिला छपरा बिहार का रहने वाला है। वर्तमान समय में इस्पातनगर में रहकर वहीं सटरिंग का काम करता था। 22 सितम्बर से वो अचानक गायब हो गया। परिजनों का आरोप है कि ठेकेदार अजय सिंह पुत्र स्व: श्याम बाबू सिंह निवासी दबौली से पैसे को लेकर विवाद हुआ था। जिस कारण ठेकेदार ने सुनील की हत्या करके गायब कर दिया है। जब इसकी शिकायत इंडीस्ट्रीयल एरिया के चौकी इंचार्ज से की तो उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की।  जिसके कारण आज क्षेत्र के पार्षद व क्षेत्रीय लोगों के साथ परिजनों ने पनकी थाने का घेराव किया। तब गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गयी।

ठेकेदार ने बताया कि सुनील किसी दूसरी जगह काम करने के लिए कहकर मेरा काम छोड़कर 22 सितम्बर को चला गया था। 25 सितम्बर तक सुनील का फोन चालू था। उसके बाद से बन्द आ रहा है। सुनील से मेरा कोई झगड़ा नहीं था। जो भी आरोप लगा रहे है सब गलत हैं। वही पनकी एसओ आशीष मिश्रा ने बताया कि सुनील की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और जाँच की जा रही है।  जैसी जानकारी मिलेगी उसी तरह से धाराएं बढ़ाकर कार्यवाही की जायेगी। सूत्रों के अनुसार सुनील के दोस्त विनोद को शक के आधार पर पूछताछ के लिए थाने में बिठा लिया गया है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision