Breaking News

दिल्ली फिर हुई शर्मसार, पार्क में दो लड़कियों से 5 लोगों ने किया गैंगरेप

नई दिल्ली 16 सितंबर 2016 (IMNB). दिल्ली के अमन विहार इलाके के एक सूनसान पार्क में पांच लोगों ने हैवानियत का ऐसा खेल खेला कि पूरी राजधानी एक बार फिर शर्मसार हो गई. पार्क में दो लड़कियों के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया. पीड़ित लड़कियों में से एक नाबालिग बताई जा रही है.
दरअसल बुधवार शाम दो लड़कियां अपने दो दोस्तों के साथ इस पार्क में आई थी. जिसमें से एक लड़की नाबालिग बताई जा रही है. तभी यहां पहले से मौजूद 5 लड़कों ने पहले तो इन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की लेकिन जब इनके दोस्तों ने इसका विरोध किया तो इन लोगों ने उनकी पिटाई कर दी. फिर वो हुआ जिसकी कल्पना कर पाना बेहद मुश्किल है. इन पांचों ने बारी बारी इन दोनों लड़कियों को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया.

आरोप है की गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद इन लोगों ने पीड़ित लड़कियों के साथ मारपीट की और उन्हें इस बाबत किसी को न बताने की धमकी भी दी. जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर पांच लोगों को हिरासत में लिया है. जिसमें से तीन नाबालिग बताए जा रहे हैं. राजधानी में एक बार फिर हुई गैंगरेप की इस वारदात ने दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल जरूर खड़ा कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है.