Latest News

गुरुवार, 8 सितंबर 2016

अल्हागंज - प्रतिबंधित पशुओं से भरा ट्रक पकडा, दस लाख की खालें बरामद

अल्हागंज 08 सितम्बर 2016. हापुड से कानपुर जा रहे प्रतिबंधित पशुओं से भरे एक ट्रक को पुलिस ने पकड़ कर दस लाख रुपये की खालें बरामद की। एस ओ धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि ट्रक के थाना क्षेत्र से गुजरते समय उससे भयंकर बदबू आने के साथ साथ उससे पानी मिश्रित रक्त भी टपक रहा था।

ट्रक को संद्धिग्ध मानते हुऐ पुलिस ने हुल्लापुर चौराहे पर उसे रोक लिया। प्लास्टिक तथा त्रिपाल से पूरी तरह पैक ट्रक को रोकते ही उसके चालक तथा हेल्पर ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन दोनों को मौके पर ही दबोच लिया। चौराहे पर तैनात मुन्नालाल वर्मा के पूछने पर चालक ने अपना नाम इमरान पुत्र इस्लाम निवासी सथौने संघ नई बस्ती रामपुर तथा हेल्पर ने अपना नाम खलील पुत्र सईद अहमद मोहल्ला पहाड़ी गंज रामपुर बताया। हेल्पर तथा चालक के द्वारा ट्रक को खुलवाकर देखने पर उसमें प्रतिबंधित पशुओं की खालें पाई गयीं। ट्रक के लोडिग के कागजात भी नहीं पाऐ गऐ। 

ट्रक प्रतिबंधित पशुओं की खालों तथा मांस के व्यापार के उपयोग में लाया जाता रहा है। बरामद खालों की कीमत दस लाख रुपयों से ज्यादा बताई जा रही है। मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी के निर्देश पर तीन चिकित्सकों के पैनल में शामिल डाक्टर मुश्ताक अहमद, मिर्जापुर डाक्टर सर्वेश, कटरा डाक्टर  गया प्रशाद काँट ने परिक्षण किया बाद में बरामद खालों का जीसीबी से गड्डा खुदवा कर दफना दिया गया।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision