Latest News

बुधवार, 14 सितंबर 2016

कानपुर सचेंडी - टायर गोदाम डकैती का हुआ खुलासा, तीन अभियुक्‍त गिरफ्तार

कानपुर 13 सितम्बर (महेश प्रताप सिंह). शहर में एक के बाद एक हो रही ताबड़तोड़ लूट और हत्याओं से परेशान पुलिस महकमे को कुछ राहत मिली है। पुलिस ने लगभग एक महीने पहले चौकीदार को बंधक बनाने के बाद टायर एजेंसी में हुयी डकैती की वारदात का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
 

एसएसपी शलभ माथुर ने आज एक प्रेस वार्ता में बताया कि एक अगस्त को सचेण्डी के किसान नगर में टायर एलाइन्मेट सेंटर में डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस वारदात में शामिल बदमाश ट्रक लेकर टायर गोदाम पहुंचे थे। उसके बाद चौकीदार उदय प्रकाश को बंधक बनाने के बाद लाखों के टायर और अन्य सामान लूटकर फरार हो गये थे। इस वारदात के खुलासे में क्राइम ब्रांच टीम के प्रभारी संजय कुमार मिश्रा, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह, शेर सिंह के साथ ही क्राइम ब्रांच के सिपाही सुनील कुमार यादव, अमित कुमार, विजय कुमार की अहम भूमिका रही है।

टीम ने डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले बांदा का रहने वाला महताब उर्फ राजू, छोटू सिंह और संतोष कुमार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान इन लोगों ने बताया कि वारदात की योजना चकरपुर के एक ढाबे में तैयार की गयी थी। सूत्रों के अनुसार बांदा का रहने वाला राजू पहले भी इस तरह की घटनाएं कर चुका है। फिलहाल पुलिस के हाथ अभी दो अभियुक्त सदगुरु और अरुण नहीं आये हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision