Latest News

सोमवार, 26 सितंबर 2016

नर्स से बोले आसाराम - तुम तो खुद मक्खन जैसी हो, नाश्ते में बटर की क्या जरूरत है

नई दिल्ली, 26 सितंबर 2016 (IMNB). नाबालिग के यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद आसाराम अब एक नए विवाद में फंस गए हैं. हाल में मेडिकल चेकअप के लिए आसाराम को जोधपुर से दिल्ली के एम्स लाया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आसाराम ने एम्स के नर्स के गालों की तुलना कश्मीरी सेब से कर दी, जिससे वो झेंप गई.
 
आसाराम का कमेंट सुनकर झेंप गई नर्स
बताया जा रहा है कि मेडिकल टेस्ट से पहले आसाराम को ब्रेकफास्ट करना था. एम्स की एक नर्स उनके लिए ब्रेड और बटर लेकर आई. नर्स के हाथ में ब्रेड और बटर देखकर आसाराम बोले, 'तुम को एकदम मक्खन जेसी हो. ब्रेड के साथ मक्खन लाने की जरूरत ही क्या है. तुम जरूर कश्मीरी होगी. तुम्हारे गाल सेब जैसे हैं.' आसाराम के मुंह से इस तरह के कमेंट सुनकर नर्स तुरंत झेंप गई.
 
डॉक्टरों से बोले- मुझे फिर से जवान बना दो
इसके बाद आसाराम डॉक्टरों से कहने लगे कि वो 80 साल के हो गए हैं. बुढ़ापा आ गया है. डॉक्टर साहब मेरा इलाज करवा दो और मुझे पहले की तरह जवान बना दो. आसाराम के साथ आए जांच अध‍िकारियों ने कहा कि वो बार-बार वीडियोग्राफी करने से भी रोक रहे थे.
 
आसाराम को दिल्ली लाते हुए प्लेन में हुआ ड्रामा
हाल में आसाराम को जब प्लेन के जरिए जोधुपर से दिल्ली लाया जा रहा था तो विमान में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ था. विमान में 70 में से 35 सीटों पर उनके समर्थक थे. जैसे ही विमान टेकऑफ हुआ आसाराम के समर्थक पैर छूने के लिए भगदड़ करने लगे और भजन गाने लगे. विमान का संतुलन बिगड़ते देख पायलट ने सीट बेल्ट बांधकर यात्रियों से अपनी जगह पर बैठने का अनुरोध किया. विमान में मौजूद पुलिसकर्मियों के अनुसार, जब समर्थक चुप होते तो जानबूझकर पुलिस को परेशान करने के लिए आसाराम समर्थकों को इशारा कर रहा था और हंगामा बढ़ता देख खुद ही शांत करने लगा. पुलिस को प्लेन के अंदर हालात संभालने में भारी मशक्कत करनी पड़ी.

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision