Latest News

शुक्रवार, 2 सितंबर 2016

कानपुर - नौकरी का लालच दे चार माह तक किया रेप, दोस्तों से कराया गैंगरेप

कानपुर 2 सितम्‍बर 2016 (मोहित गुप्ता). बर्रा निवासी युवती को एमआर की नौकरी दिलवाने का झांसा देकर एक युवक ने उसके साथ बलात्‍कार किया। युवक ने लड़की का एमएमएस भी बना लिया था जिससे लोक लाज के डर से लड़की ने अपने परिजनों से इस बात को छुपाये रखा। लेकिन जब युवक ने लड़की की छोटी बहन को भी अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा तो लड़की ने अपने परिजनों को पूरी बात बता दी।
परिजनों के साथ युवती ने आज पुलिस कप्तान से मिलकर अपने साथ हुयी बर्बरता की दास्तां सुनाई। बर्रा थाना क्षेत्र की रहने वाली रानी (काल्पनिक नाम) एक कम्‍पनी में सर्वे का काम करती थी। नौकरी के दौरान उसकी मुलाकात आदित्य प्रताप सिंह नाम के युवक से हुयी। आदित्य ने उसको उसको बताया की ग्रीन हेल्थ केयर नामक उसकी कंपनी है जिसमें दवा सप्लाई की जाती है। आदित्य ने लड़की को बताया की तुमको अपनी कंपनी में एमआर की नौकरी दे दूंगा। आदित्य ने लड़की का मोबाइल नंबर ले लिया और उससे बात चीत करने लगा। फिर एक दिन लड़की के पास आदित्य का फोन आया और उसने आईडी प्रूफ वा मार्कशीट लेकर उसको नौबस्ता चौराहे पर बुलाया।

आदित्य लड़की को अपने ऑफिस ले जाने के बहाने उसको अपने फ़्लैट में ले गया और उसको कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गयी। जब उसको होश आया तब आदित्य ने उसको ध्‍ामकाया की तुम्हारा एमएमएस बना लिया है किसी को बताया तो नेट पर वायरल कर दूंगा। इसके बाद एमएमएस के जरिये आदित्य कई बार लड़की को अपने फ़्लैट पर ले जाकर बलात्कार करता रहा। आदित्य पीडिता को कई बार कानपुर से बाहर भी लेकर गया और होटल में अपने दोस्तों से भी उसका रेप करवाया । आदित्य जब भी लड़की को कानपुर से बाहर ले जाता था तब उसके घरवालो को बताता था कि कंपनी के काम से जा रहे है। जब आदित्य की नजर लड़की की छोटी बहन पर पड़ी तो उसने उसको भी अपने घर बुलाकर बलात्कार करने का प्रयास किया । 


लड़की की छोटी बहन ने घर पहुंचकर यह बात अपनी बहन को बताई तो उसने अपने साथ घटी हुयी घटना अपने परिजनों को बताई। परिजन उसको लेकर थाने पहुंचे लेकिन पुलिस ने सेलरी ना मिलने का केस बताकर समझौता करवा दिया। पीड़िता एक समाजसेवी संस्था के संपर्क में आयी तब समाजसेवी संस्था के हस्‍तक्षेप के बाद पुलिस ने कार्यवाई प्रारम्‍भ की।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision