Latest News

शनिवार, 10 सितंबर 2016

शाहजहांपुर - दो साल से नहीं लिखी जा रही है रेप पीड़िता की रिपोर्ट

शाहजहांपुर 10 सितम्‍बर 2016. नारी सुरक्षा पर बड़े बड़े वादे करने वाली समाजवादी सरकार में एक रेप पीड़िता पिछले दो सालों से चौकी, थाने से लेकर एसपी तक की चौखट पर अपना माथा रगड रही है पर उसको न्याय नहीं मिल पाया। मजबूर होकर उसने अपना हाथ काटकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को खून से लिखा पत्र भेजा  पर उसकी सुनने वाला कोई नहीं मिला।

मिली जानकारी के अनुसार जिला फर्रुखाबाद की एक युवती का विवाह थाना अल्हागंज के ग्राम इस्लामगंज में 2003 में हुआ था। पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र में उसने बताया कि उसका पति शराब का आदि है और आये दिन उसके साथ मारपीट करता है। पीड़िता ने बताया कि 10 अक्टूबर 2014 को मिर्जापुर थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़पुर निवासी उसके पति के फूफा उसके घर पर आये और वहीं पर रुके और रात में उसको पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

जब यह बात उसने अपने पति को बताई तो उसने पत्नी को मारा पीटा और कहा कि फूफा जो कहे वही करती रहो। उसके अगले दिन फिर से उसके फूफा ने दुष्कर्म किया। जब उसने उक्त घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराने गई तो अल्हागंज पुलिस ने उसको भगा दिया। उसके बाद उसने कई बार उच्च अधिकारियों को अवगत कराया पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। मजबूर होकर पीड़िता ने अपना हाथ काटकर खून से लिखकर एक पत्र सीएम को पत्र भेजा। एसपी कार्यालय में आज पीड़िता की कहानी सुनकर लोगों के आँखों में आंसू आ गए।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision