Latest News

शनिवार, 17 सितंबर 2016

मोदी ने पैर छूकर लिया मां का आशीर्वाद, जन्मदिन पर बना यह रिकॉर्ड

नई दिल्ली 17 सितंबर 2016 (IMNB). पीएम नरेंद्र मोदी अपना 67वां जन्मदिन अपने गृहराज्य गुजरात में मना रहे हैं। वह शनिवार सुबह गांधीनगर स्थित अपने आवास पहुंचे और मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिए। मां से मिलने के लिए वह बेहद ही सादगी से घर पहुंचे। वह केवल एक कार में सवार होकर पहुंचे थे, उनके साथ वाहनों का काफिला नहीं था। मां से मुलाकात के बाद उन्होंने घर के बाहर इकट्ठा हुए लोगों का अभिवादन किया।
हर ओर से मिल रही शुभकामनाएं -
शुक्रवार देर रात से ही पीएम को जन्मदिन के बधाई संदेश मिलने लगे। सोशल मीडिया पर दिग्गज, राजनेताओं की शुभकामनाएं आने लगी हैं। पूरा देश अपने पीएम के जन्मदिन को लेकर उत्साहित है। कहीं उनके नाम का केक बना है, तो कहीं पूजा का आयोजन किया गया है।

मोदी के जन्मदिन पर बना विश्‍व रिकॉर्ड -
पीएम मोदी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर गुजरात के नवसारी ने छात्र-छात्राओं ने एक विश्व रिकॉर्ड बनाया है। छात्र-छात्राओं ने एक साथ 989 दीप जलाकर यह रिकॉर्ड बनाया, जिसे गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया। शुक्रवार एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए बीजेपी के तमाम दिग्गज हाथों में फूल लिए आए। आनंदी बेन पटेल, गुजरात के मुख्यमंत्री और कई नेता। एयरपोर्ट पर बीजेपी के 2000 से ज्यादा समर्थक बस मोदी की एक झलक पाने के लिए खड़े थे।
इसके बाद शनिवार का पूरा दिन कई सारी बैठकों के साथ गुजरेगा। हालांकि वे अपनी मां की धरती पर हैं और उन्होंने पहले ही ऐलान किया था कि वे आज कुछ वक्त गरीब और आदिवासियों के साथ गुजारेंगे। उनके बड़े भाई भी गांधीनगर में ही रहते हैं। इसके बाद वे मंदिर के दर्शन करेंगे और लोकल पार्टी दफ्तरों की ओर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। बताया जाता है कि बीजेपी के लोकल नेताओं ने मंदिरों में उनके लिए पूजा आयोजित की है और हनुमान चालीसा का पाठ भी किया जाएगा। उनके कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision