Latest News

सोमवार, 5 सितंबर 2016

कानपुर - शिक्षक दिवस पर हुआ शैक्षणिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

कानपुर 5 सितम्बर 2016 (मोहित गुप्ता). किदवई नगर के ब्लाक स्थित डॉ वीरेद्र स्वरुप इंस्टिट्यूट ऑफ़ प्रोफेशनल स्टडीज के सभागार में आज शिक्षक दिवस के अवसर पर शैक्षणिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ गणेश वन्दना से हुआ।

बीएड की छात्राध्यापिकाओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्‍तुत कर कॉलेज के वातावरण को खुशनुमा माहौल में बदल दिया। छात्राओं के द्वारा किये गए डांस और गायकी ने परिसर में मौजूद सभी लोगों का मन मोह लिया। कार्यक्रम के दौरान छात्राओं ने शिक्षक दिवस के अवसर पर अध्यापिकाओं को उपहार देकर उनका जोरदार सम्मान किया। तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा हॉल झूम उठा।

कॉलेज की प्राचार्या पूनम मदान ने खुलासा टीवी को बताया की गुरु ही सत्य को उदघाटित कर मनुष्य की अज्ञानता को दूर शिष्य को समाज में रहने योग्य बनाता है। गुरु ही पाप, पुण्य, सत्य, असत्य के गुण भेद के स्पष्‍ट करता है। उन्होंने कहा की शिक्षक ही समाज का शुभचिंतक होता है और समाज का कर्णधार माना जाता है। कार्यक्रम का संचालन छात्राध्यापिक नेहा के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉ अरुणा बाजपेई, पूनम गुप्ता, आशा अवस्थी, श्वेता सिंह चंदेल आदि मौजूद रहीं।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision