Latest News

रविवार, 7 अगस्त 2016

कानपुर - गुजैनी के कई घरों में धावा बोल चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

कानपुर 7अगस्त 2016 (मोहित गुप्ता). दक्षिण में लगातार बढ़ते क्राइम ग्राफ को रोकने में नाकामयाब रही पुलिस को चुनौती देते हुये चोरों ने बीती रात क्षेत्र में घूम-घूम कर चोरी को अंजाम दिया और थाना गोविन्‍द नगर पुलिस पूरे दिन घटना से इन्‍कार करती रही। पीडित परिवार आज पूरे दिन थाने के चक्‍कर काटते नजर आये।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के एफ ब्लाक गुजैनी में बिजली न आने का फायदा उठा कर चोरों ने जेवर समेत लाखों की नगदी पर हाथ साफ़ कर दिया। गुजैनी एफ ब्लाक निवासी प्रापर्टी डीलर सुफेन्द्र सिंह ने बताया की बीती रात घर के सभी सदस्य पत्नी मानू सिंह, सास सुमित्रा सिंह, बच्चे कृष्णा सिंह व सोना सिंह घर बनने की वजह से छत पर सो रहे थे जिसका फायदा उठा कर चोरों ने देर रात दूसरी मंजिल के गेट से घुस कर अलमारी से लगभग 50 हजार के जेवर, डेढ लाख नगदी, मोबाइल फोन, इलेक्ट्रानिक सामान समेत दो लाख के माल पर हाथ साफ साफ कर दिया।

इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है। पीडित की पत्नी मानू ने बताया की तड़के 4 बजे जब वह नीचे कमरे में आई तो चोर को देख शोर मचाने लगी पर तब तक चोर अपना काम कर चुके थे। वहीं दूसरी चोरी चंद कदम की दूरी पर प्राइवेट कर्मी रावेन्द्र शुक्ला के घर में हुयी। श्री शुक्‍ला ने बताया की बीती रात 3 बजे चोर उनके घर से लगभग 50 हजार के जेवरात ले उड़े। सूत्रों के अनुसार रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज देवेन्द्र सिंह ने लाखों की चोरी के पीड़ित पर दबाव बना दस हजार की चोरी की एप्‍लीकेशन लिखवा ली। वहीं गोविन्द नगर थाने की पुलिस आज पूरे दिन चोरी की घटना से इंकार करती रही।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision