Latest News

गुरुवार, 18 अगस्त 2016

अबकी जनता परिवारवादी सरकार को उखाड़ फेंकेगी - बसपा

शाहजहाँपुर 18 अगस्त 2016. अब समय आ गया है कि जनता प्रदेश की परिवार वादी सरकार को उखाड़ फेंके यह कहना है स्‍थानीय बसपा विधायक मौर्य का, उन्‍होंने आज नगर के शारदा कॉम्पलेक्स में आयोजित तृतीय कैडर शिविर में मौजूद सैकड़ों कार्यकर्ताओं को सम्‍बोधित किया।
विधायक श्री मौर्य ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्‍टाचार में लिप्त सरकार है। जिसके अधिकारी गरीबों और मज़लूमों का आर्थिक शोषण कर रहे हैं। विधायक मंत्री गुण्डों के बलबूते सरकारी और मज़लूमों की भूमि पर कब्ज़ा कर रहे हैं।

सपा का नारा है ख़ाली प्लाट हमारा है -
विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा की सपा के लोग क्षेत्र में विकास के लिए भी रोड़े अटकाने में बाज नहीं आ रहे है।अल्हागंज में सरकारी गल्ला मंडी स्वीकृत है उसके निर्माण में रोड़ा अटकाये जाने से अभी तक नहीं बन पाई। क्षेत्र में अग्निकांड होने पर बड़े पैमाने पर जनधन की हानि होती थी इसको देखते हुए उन्‍होंने अग्निशमन केंद्र स्वीकृत कराया लेकिन उसका निर्माण आज भी अधूरा पड़ा है। इसी प्रकार जलालाबाद के कोला मोड़ पर सरकारी आईटीआई  कॉलेज तथा पौलिटेक्निक  कॉलेज भी स्वीकृत कराया लेकिन उसकी बिल्डिंग निर्माण में अडंगेबाजी चल रही है, इस समस्या को उन्‍होंने विधानसभा में भी उठाया लेकिन आवाज को दबा दिया गया ।

विधायक ने कहा कि उत्तर प्रदेश मे समाजवादी नहीं समाज नाशी सरकार है मुख्यमंत्री अपराधों पर अंकुश लगाने में नाकामयाब हुए हैं। सरेआम अपहरण, रेप, लूट की घटनायें हो रही हैं। पुलिस सपाइयों के पालतू बदमाशों की परछांई से भी कांपती है। थानों मे दिन भर दलालों का जमावड़ा रहता है। अब तो चाचा भतीजे की तकरार भी मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है। चाचा इस्तिफा देने की बात करते हैं और पिताजी उन्हें मना रहे हैं। अब तो नेता जी भी सपाइयों के जमीनों पर कब्जा करने की बात कबूल कर चुके हैं। इसके पूर्व जोनल कॉर्डिनेटर रामूर्तिलाल, जिला महासचिव जितेंद्र आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम की अध्यक्षता उदयवीर सिंह जिलाध्यक्ष तथा संचालन महेश सागर ने किया। शिविर में प्रधान आलोक मिश्र, विजयपाल सिंह, प्रधान किशनपाल, प्रधान अमरपाल, रामऔतार, गिरीश कुशवाह, प्रदीप आर्य, डॉ.नरेन्द्रसिंह, रामप्रकाश, बंटू कुशवाह सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision