Latest News

गुरुवार, 25 अगस्त 2016

स्मृति ईरानी को जेट एयरवेज ने किया था रिजेक्ट, पर्सनैलिटी अच्छी नहीं थी

नई दिल्ली 25 अगस्त 2016 (IMNB). केंद्रीय टेक्सटाइल मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने एक कार्यक्रम के दौरान बुधवार को ये कहकर सबको चौंका दिया कि एक समय जेट एयरवेज ने उन्हें नौकरी देने से इनकार कर दिया था क्योंकि कंपनी के मुताबिक उनकी पर्सनैलिटी अच्छी नहीं थी। उन्होंने जेट एयरवेज को धन्यवाद देते हुए कहा कि अच्छा ही है कि मुझे वो नौकरी नहीं मिली।

टेलीविजन अभिनेत्री से नेता बनीं स्मृति ईरानी ने मजाकिया अंदाज में आवेदन खारिज करने के लिए जेट एयरवेज का थैंकयू कहा और बताया कि वहां नौकरी नहीं मिलने के बाद उन्होंने मैकडोनाल्ड में नौकरी कर ली और उसके बाद जो हुआ वह सारी बातें इतिहास का हिस्सा हैं।

एयर पैसेंजर एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित एक पुरस्कार समारोह में स्मृति ने कहा, मुझे नहीं पता कि बहुत से लोगों को इस बात की जानकारी होगी कि सबसे पहले मैंने कौन सी नौकरी चाही थी। मैंने जेट एयरवेज में केबिन क्रू के लिए आवेदन किया था। लेकिन मुझे खारिज कर दिया गया। मुझे बताया गया कि मेरी पर्सनेलिटी अच्छी नहीं है। आवेदन खारिज करने के लिए आपका धन्यवाद। स्मृति ने ये बात जेट एयरवेज के एक अधिकारी को पुरस्कार देने के बाद लोगों से शेयर की।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision