Latest News

मंगलवार, 16 अगस्त 2016

मोबाइल चोरी के शक में तीस वर्षीय महिला की पीट-पीट कर हत्या

अल्हागंज 15 अगस्त 2016 (अमित वाजपेयी). अल्‍हागंज क्षेत्र के गांव  गिरधारीपुर में रविवार की शाम सात बजे मोबाइल चोरी के शक में रिश्तेदारों ने एक महिला को लात घूसों से पीट-पीट कर मार डाला। मृतिका के पति के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट तीन लोगों के विरुद्ध दर्ज कर ली है।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार मृतिका के पति सुखराम पुत्र मेवाराम अपनी पत्नी कुसुम के साथ गिरधारीपुर में अपनी ननिहाल में कई वर्षो से  रह रहा है। बताते है कि मृतिका कुसुम के पास एक मोबाइल था जिसे सुखराम के रिश्ते के भाई संजीव अपना बता रहे थे और कुसुम पर उसे चोरी करने का आरोप लगा रहे थे। जबकि कुसुम मोबाइल को अपना स्वयं का खरीदा हुआ बता रही थी। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहा सुनी होने लगी। संजीव तथा उसके भाई राजीव और बबलू  कुसुम को गाली गलौज करते हुऐ उसे लात घूसों से पीटने लगे। पिटाई से बेहाल कुसुम गांव वालों से बचाने की गुहार लगाती रही लेकिन किसी ने नहीं बचाया। उसका पति सुखराम भी डर के मारे अपने दो बच्चों को लेकर खेतों की तरफ भाग गया। 

आखिर में पिटते पिटते कुसुम की सासें थम गई। कुसुम को मरा जान कर  तीनों आरोपी मौके से भाग गऐ। घटना की लिखित सूचना सोमवार की सुबह मृतिका के पति सुखराम ने पुलिस को दी। तहरीर के आधार पर तीन लोगों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिऐ भेज दिया गया है। सीओ जलालाबाद उमेश शर्मा ने खुलासा टीवी को बताया कि मौके पर जाकर आस पास के लोगों से घटना की जानकारी ली गई है। मृतिका के पति के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर तीन लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision