Latest News

शनिवार, 13 अगस्त 2016

कानपुर - कौन सुनेगा सपा कार्यालय की फरियाद

कानपुर 13 अगस्त 2016 (पप्‍पू यादव/योगेश गौतम). नवीन मार्केट स्थित सपा कार्यालय में आज जनता की फरियाद सुनने के लिए जनता दरबार लगा था। पर यह कार्यालय खुद बीमार प्रतीत हो रहा था। कार्यालय के बाहर गन्दगी का अम्बार लगा था, मेनहोल खुला पडा था तथा ऊपर जाने वाली सीढ़ियां तथा दीवालें पान मसाले की पीक से पटी हुई थीं। वहाँ पर पहुंचे फरियादियों ने बताया कि कार्यालय के बाहर पड़ी गन्दगी देख कर लगता है कि यहां के हाल खुद ही बेहाल हैं।

सपा कार्यालय में जनता की फरियाद सुनने पहुंचे विधायक इरफान सोलंकी ने जनता की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान किया। परन्‍तु विधायक इरफान सोलंकी ने वहां की गन्दगी को अनदेखा कर दिया । फरियादियों से बातचीत करने पर उन्‍होंने बताया कि कार्यालय के बाहर जहां सामूहिक प्याऊ (वाटर कूलर) लगा हुआ है वहां पर बुरी तरह से गन्दगी फैली हुई है। इसके अलावा ऊपर जाने वाली सीढ़ियां तथा दीवालें पान मसाले की पीक से पटी रहती हैं।
             
एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार ने मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में इतिहास रचा है। एक दिन में सबसे ज्यादा पौधे लगाने का रिकार्ड भी उत्तर प्रदेश सरकार के नाम दर्ज हो गया है। यू0पी0 को हरा-भरा बनाने हेतु 'ग्रीन यू0पी0 - क्लीन यू0पी0' योजना के तहत एक दिन में 5 करोड़ पौधे लगवाये जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कानपुर के सपा कार्यालय का हाल बेहाल है, जिसे देखने वाला कोई नहीं है। आखिर कौन सुनेगा सपा कार्यालय की फरियाद ?? आज के जनता दरबार में मुख्य रूप से विधायक इरफान सोलंकी, रजत वर्मा, बन्टी सेंगर, अम्बर त्रिवेदी आदि लोग मौजूद थे।



Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision