Latest News

बुधवार, 10 अगस्त 2016

शाहजहांपुर - डीएम ने किया राशन की दुकानों का निरीक्षण

शाहजहांपुर 10 अगस्‍त 2016 (अनिल मिश्रा). राशन वितरण न होने की मिल रही शिकायतों को लेकर मंगलवार को प्रातः जिलाधिकारी पुष्पा सिंह ने स्वयं शहर में जाकर कोटेदारों की दुकानों का आकस्मिक निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने डिप्टी आरएमओ को निर्देश दिए कि समय समय पर कोटे की दुकानों का निरीक्षण होना चाहिए।

उक्त निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी को मोहल्ला भाटन टौला के कोटेदार आदर्श शिकतिया पुत्र स्व. राजाराम शिकतिया की दुकान 9 बजे बन्द मिली। और मौके पर कोटेदार भी नहीं मिला। जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए आदर्श के भाई मोहन लाल से कहा की दुकान का समय सुबह 8 बजे से खुलने का है। मोहन लाल ने बताया की बुआ का स्वर्गवास हो गया हैं। आदर्श वहां पर गये हैं। 

जिलाधिकारी ने कोटेदार की राशन वितरण सूची की फोटो स्टेट तथा राशन वितरण रजिस्टर को कब्जे में लेने के लिए डिप्टी आरएमओ को निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने वहां पर मौजूद लाभार्थियों से राशन वितरण के बारे में जानकारी की। कुछ लाभार्थियों ने बताया की 7-8 माह हो गये हैं लेकिन राशन नहीं मिल रहा है। इसके बाद जिलाधिकारी ने मोहल्ला मेहमान शाह में जाकर कोटेदार राजेश कुमार मौर्य की दुकान का आकस्मिक निरीक्षण किया। वहां भी दुकान बन्द पाई गई। मौके पर मौजूद मोहल्ले वासियों ने उक्त कोटेदार द्वारा राशन न बांटने की शिकायत की। जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि समय समय पर कोटे की दुकानों का निरीक्षण होना चाहिए।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision