Latest News

सोमवार, 1 अगस्त 2016

अल्हागंज - अपहृत बालिका की हत्या की आशंका

अल्हागंज 31 जुलाई 2016. क्षेत्र के गांव ब्रह्मगोटिया से बहला फुसला कर ले जायी गई बालिका का पुलिस डेढ़ माह बाद भी सुराग नहीं लगा पाई है। बालिका के पिता ने उसकी हत्या होने की आशंका जाहिर की है। आरोप है कि पुलिस सत्ता पक्ष के एक नेता के दबाव में अभियुक्तों को बचा रही है।

गांव के हीरालाल पुत्र राजनरायण ने बताया कि पाँच जून को मंशुक उर्फ़ आकाश तथा हेमराज पुत्र शीशराम निवासी बडागांव थाना पचदेवरा(हरदोई) एवं उमेश पुत्र तिलकराम निवासी बैलाखेडा थाना अल्हागंज उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले गऐ थे। जिसकी रिपोर्ट 19 जून को बहुत मुश्किल से पुलिस ने दर्ज की थी परन्‍तु घटना के डेढ़ माह व्‍यतीत होने के बावजूद पुलिस नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार न करके उनको बचा रही है। हीरा लाल का कहना है कि उसने पुत्री की बरामदगी के लिए मुख्यमंत्री से लेकर डीजीपी तक से गुहार लगायी लेकिन सत्ता पक्ष के एक चर्चित नेता के दबाव में पुलिस सभी प्रार्थना पत्र दबाये बैठी है। हीरा लाल ने अपनी पुत्री की हत्या होने की भी आशंका जाहिर की है।
 
वहीं एसओ धर्मेन्द्र कुमार का कहना है कि मामला काफ़ी उलझ गया है बालिका की बरामदगी के लिऐ प्रयास जारी हैं, अभियुक्तों की तलाश में कार्यवाही की जा रही है।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision