Latest News

मंगलवार, 9 अगस्त 2016

कानपुर - पनकी में फैक्ट्री कर्मचारी हुआ लापता, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

कानपुर 9 अगस्त 2016 (महेश प्रताप सिंह). पनकी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्री का एक कर्मचारी बीती 28 जुलाई से लापता है। परिजनों ने काफी खोज बीन के बाद फैक्ट्री मालिक पर हत्या कर शव को गायब करने का आरोप लगाते हुये आज फैक्ट्री में हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची पनकी पुलिस ने परिजनों को समझा बुझा कर शांत कराया।


जानकारी के अनुसार पनकी थाना क्षेत्र निवासी सुनील सिंह चौहान का बेटा उदय उर्फ शिवम (19) ब्लाक बी नया मंदिर नुननियन पुरवा में रहता था। वह साईट 1 में स्थित एक लेदर फैक्ट्री में बीते 28 जुलाई को काम करने के लिये गया था। उसके घर वापस न आने पर परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। आज परिजनों ने फैक्ट्री पहुंच कर जमकर हंगामा काटा। फैक्ट्री गेट पर सैकड़ों की तादात में मजदूर फैक्ट्री मालिक टापू बाबू और आदर्श अग्रवाल को सामने लाने की मांग पर अड़ गये। सूचना पर पहुंची पनकी ने परिजनों को समझा बुझा कर शान्‍त कराया।

परिजनों के मुताबिक फैक्ट्री के सीसीटीवी कैमरे में उदय के अंदर जाने के सबूत मिले हैं लेकिन बाहर आने के नहीं। आरोप है कि उसी दिन कैमरों में छेड़छाड़ की गयी, जिससे दोपहर से कोई फुटेज कैद नहीं हो सकी। साथी लेबर पवन की माने तो उदय के साथ कोई अनहोनी हो चुकी है जो फैक्ट्री मालिक और मैनेजर छुपा रहे हैं। पनकी एसओ आशीष मिश्रा ने बताया कि फैक्ट्री मालिक समेत चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision