Latest News

गुरुवार, 7 जुलाई 2016

UP के चर्चित IMS कॉलेज की वेबसाइट हैक, लगा दिया पाकिस्तान का झंडा

नोएडा 07 जुलाई 2016 (IMNB). सेक्टर-62 स्थित आईएमएस लॉ कॉलेज की वेबसाइट हैक कर हैकरों ने उस पर पाकिस्तानी झंडे की फोटो लगाकर लिख दिया हमसे जो टकराएगा चूर-चूर हो जाएगा। इस मामले का पता लगते ही संस्थान प्रबंधन की ओर से बुधवार को साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई गई है।
संस्थान प्रबंधन ने बताया कि सोमवार को संस्थान की www.imslawcollege.org वेबसाइट हैक किए जाने का पता चला। हैकरों ने वेबसाइट पर पाकिस्तान के झंडे की फोटो लगाने के साथ उस पर अभद्र टिप्पणी लिखी थीं। इसके बाद मामले की जानकारी तुरंत साइबर क्राइम सेल को देने के साथ शिकायत दर्ज कराई गई। वेबसाइट अब ब्लॉक करा दी गई है।

वेबसाइट पर आनी थी मेरिट लिस्ट -
संस्थान रजिस्ट्रार डॉ आरसी त्रिपाठी ने बताया कि आईएमएस चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (सीसीएसयू) से संबद्ध है। वेबसाइट पर विश्वविद्यालय की ओर से मेरिट लिस्ट भेजी जानी थी लेकिन इसके ठीक पहले वेबसाइट हैक कर ली गई। वेबसाइट हैक होने से छात्रों के साथ उनके अभिभावक भी परेशान हैं।
संस्थान प्रबंधन ने साइबर क्राइम सेल में दर्ज कराई शिकायत -
संस्थान की वेबसाइट पर हैकरों ने लिखा की, ‘‘विश्वास करो हम एक हैकर हैं। जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा। वेबसाइट मिस्टर जी द्वारा हैक की गई है। इसी के साथ हैकरों ने लिखा की वेबसाइट एडमिन अपने डाटाबेस की चिंता न करे। वेबसाइट पर सभी डाटा पूरी तरह सुरक्षित है।’’ संस्थान प्रबंधन ने बताया कि छात्रों व अभिभावकों की ओर से लगातार फोन कर वेबसाइट हैक होने के बारे में पूछा जा रहा है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision