Latest News

गुरुवार, 28 जुलाई 2016

शाहजहांपुर - पत्रकार पर फर्जी मुकदमा दर्ज किये जाने के खिलाफ डीएम से मिले श्रमजीवी पत्रकार

शाहजहांपुर 28 जुलाई 2016. श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला महामंत्री रोहित यादव के नेतृत्व में दर्जनों पत्रकारों ने आज डीएम पुष्पा सिंह से मुलाकत की और पत्रकार मदन लाल वर्मा के मामले में निष्‍पक्ष जांच करवा कर उचित कार्यवाही करने की मांग की। जिस पर जिलाधिकारी ने अाश्वाशन देते हुए जाँच के आदेश दिये हैं।

आपको बताते चलें कि थाना निगोही क्षेत्र के ग्राम रामनगर निवासी मदन लाल वर्मा बरेली से प्रकाशित कैनविज टाइम्स अखबार के निगोही क्षेत्र से संवाददाता हैं। गत 21 जुलाई को निगोही क्षेत्र के ग्राम अजीजपुर निवासी औतारी लाल ने डीएम के नाम एक पत्र देकर आरोप लगाया था कि निगोही सीएचसी की नर्स रेखा देवी ने उनकी पत्नी के प्रसव के बाद टांके लगाने के नाम पर सुविधा शुल्क माँगा था। पत्र के आधार पर पत्रकार मदन लाल वर्मा ने सोशल साइट फेसबुक पर खबर पोस्‍ट कर दी थी। इसी बात को लेकर नर्स रेखा देवी डीएम से मिली और पत्रकार पर गलत खबर छापने का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया था। 

इस पत्र पर डीएम ने मात्र निगोही एसओ लिखकर मार्क कर दिया था। सोमवार को एसओ निगोही अमर सिंह यादव ने बिना जाँच किये ही पत्रकार मदन लाल के खिलाफ धारा 500, 501, 502 में रिपोर्ट दर्ज कर ली। पीड़ित पत्रकार मदन लाल का कहना है कि वह निगोही पुलिस कार्य के कलापों की पोल आये दिन निर्भीक होकर खोलते रहते हैं। बौखलाहट में थाना पुलिस ने यह झूठा मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित पत्रकार ने श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला महामंत्री रोहित यादव के नेतृत्व में डीएम पुष्पा सिंह से मुलाकत की और पूरी स्थित के बारे में बताया तथा उन्होंने अाश्वाशन देते हुए जाँच के आदेश दिये हैं। इस मौके पर नगर महामंत्री अनिल मिश्रा, अरविंद कुमार मिश्र, आसिफ अली, सलमान, रोहित पांडे आदि लोग मौजूद रहे।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision