Latest News

सोमवार, 4 जुलाई 2016

आदेश न मानने पर दरोगा ने होटल मालिक का हाथ तोड़ा

सम्भल 4 जुलाई 2016 (सुनील कुमार). चौधरी सराय स्थित एक होटल स्वामी ने चौकी इंचार्ज का आदेश नहीं माना तो उसके साथ मार-पीट और अभद्रता की गई, गुस्‍साये चौकी इंचार्ज ने मार-मार कर उसका हाथ तोड़ दिया। पीड़ित होटल स्वामी ने उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब इकबाल महमूद से शिकायत की है। कैबिनेट मंत्री ने एसपी को कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार चौधरी सराय निवासी फरमान का चौधरी सराय के चौराहे पर चाय का होटल है। रात्रि करीब ढाई बजे पड़ोस में स्थित चौधरी सराय पुलिस चौकी के इंचार्ज प्रवीण कुमार वहां पहुंचे। फरमान का आरोप है कि, चौकी इंचार्ज ने उनसे कहा कि होटल बंद करो। इसके जवाब में उसने कहा कि अभी बंद करते हैं। थोड़ी देर होने लगी तो चौकी इंचार्ज आपा खो बैठे और उन्होंने डंडा चला दिया। इसमें हाथ होटल स्वामी का हाथ टूट गया। इसके बाद भी पुलिस ने उन्हें छोड़ा, उनको पुलिस चौकी ले जाकर उनसे अभद्रता की गयी। सुबह होने पर शांति भंग के अंदेशे में चालान कर दिया। 

जमानत होने के बाद होटल स्वामी व अन्य लोग कैबिनेट मंत्री के आवास पर पहुंचे और चौकी इंचार्ज की शिकायत की। इस मामले में चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार का कहना है कि वह जब पहुंचे तो होटल में झगड़ा हो रहा था। उन्होंने होटल स्वामी से कहा कि झगड़ा तभी शांत होगा जब होटल बंद कर दोगे। लेकिन यह नहीं माने। आपसी झगड़े में खुद गिर गए हैं। इसमें इन्हें चोट लग गई। उधर, कैबिनेट मंत्री इकबाल महमूद का कहना है कि, मैंने इस मामले में पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई के लिए कहा है। वहीं एएसपी कमलेश दीक्षित ने कहा कि, मुझे चौकी इंचार्ज ने घटनाक्रम की जानकारी दे दी है। शिकायत आने पर मामले की पूरी जांच की जाएगी।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision