Latest News

गुरुवार, 28 जुलाई 2016

पुरानी रंजिश में ड्राइवर को मारी गोली

अल्हागंज 28 जुलाई 2016. कस्बे के तीन लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते एक वाहन चालक को तमंचे से गोली मारकर घायल कर दिया। घटना की नामजद रिपोर्ट तीनों अभियुक्तों के खिलाफ़ स्‍थानीय थाने में दर्ज करा दी गई है। घायल को चिकित्सा के लिऐ जिला अस्पताल शाहजहाँपुर में भर्ती करा दिया गया है।

नगर के मोहल्ला पीरगंज निवासी कल्लू ने बताया कि बुधवार की रात दस बजे रुपापुर चीनी मील से डीसीएम वाहन पर चीनी लादकर उसका भाई भोले अल्हागंज आया और थाने के पास चीनी लदी डीसीएम वाहन को खड़ा करके अपने घर आ गया। कल्लू के मुताबिक मोहल्ले के ही मुन्ना तथा रुआब शेर और मसरुर से पुराना विवाद चल रहा था, जिसमें समझौता कराने के बहाने से बृहस्पतिवार की सुबह साढ़े तीन बजे उक्त तीनों डीसीएम पर बैठकर उसके भाई के साथ फरुखाबाद की तरफ़ गये थे।

बताते है कि आरोपियों ने हेल्‍पर लियाक़त को बीस रुपया देकर चाय के लिऐ बस स्टाप अल्हागंज पर ही उतार दिया और चारों लोग वाहन से चले गऐ। आरोप है कि मुन्ना ने वाहन के अन्दर ही अपनी गोट से तीन सौ पन्द्रह बोर का तमंचा निकालकर भोले के पेट से सटाकर गोली चला दी और वाहन से कूदकर भाग गऐ। गोली लगने से भोले गम्भीर रुप से घायल हो गया। घटना की नामजद रिपोर्ट तीनों अभियुक्तों के खिलाफ़ थाने में दर्ज करा दी गई है। घायल को चिकित्सा के लिऐ जिला अस्पताल शाहजहाँपुर में भर्ती करा दिया गया है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision