Latest News

सोमवार, 4 जुलाई 2016

सम्भल - चाचा ने किया भतीजी से रेप

सम्भल 4 जुलाई 2016 (सुनील कुमार). रिश्तों को कलंकित करने वाली वारदात में एक चाचा ने पहले अपनी भतीजी को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसे अगवा किया फिर 20 दिनों तक लगातार उससे रेप करता रहा. मामला उत्तर प्रदेश के संभल जिले का है. शुक्रवार को पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ अपर पुलिस अधीक्षक को आपबीती सुनायी, जिसके बाद एएसपी ने मामला दर्जकर आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिये हैं.

जानकारी के अनुसार मामला सम्भल जिले के थाना हयात नगर क्षेत्र के गौहत गांव का है. जहां पर पीड़िता और आरोपी युवक आसपास के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. पीडिता का आरोप है कि जिस दिन उसकी मां और पिता गांव से बाहर मजदूरी करने गये थे, तभी आरोपी युवक जाे कि रिश्‍ते में उसका चाचा लगता है, आया और युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ धोखे से पिलाकर बेहोश कर दिया. बेहोश युवती को आरोपी युवक अपने साथ शिमला ले गया. युवती का आरोप है कि रिश्ते के चाचा ने उसे शिमला में 20 दिन तक एक कमरे मे बंद रखकर दुष्कर्म किया. 

युवती को खोजते-खोजते ग्रामीण और रिश्तेदार जब शिमला पहुंचे तो युवती को उसके कब्जे से मुक्त कराया जा सका. शुक्रवार को युवती ने एएसपी कमलेश दीक्षित के कार्यालय में पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई करने की फरियाद की, तो एएसपी ने तत्काल ही थाना हयात नगर को आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्जकर गिरफ्तारी के आदेश दिये हैं.फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision