Latest News

शनिवार, 30 जुलाई 2016

इंटेलिजेंस अलर्ट - 15 AUG को मोदी पर बड़ा खतरा, आतंकी आर-पार को तैयार

नई दिल्ली 30 जुलाई 2016 (IMNB). खुफिया एजेंसियों ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को आगाह किया है कि इस बार 15 अगस्त को आतंकवादी पीएम मोदी को निशाना बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इस लिहाज से इस बार उन पर सबसे बड़ा आतंकी खतरा मंडरा रहा है। खुफिया एजेंसियों और एसपीजी ने सलाह दी है कि इस बार पीएम मोदी को लाल किले पर बुलेटप्रूफ इनक्लोजर के अंदर से भाषण देना चाहिए।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, उच्चस्थ सूत्रों का कहना है कि उनको उम्मीद है कि पीएम मोदी इस बार इस सलाह को नजरअंदाज नहीं करेंगे क्योंकि इस बार खतरा अधिक है। आपको बता दें कि पिछले साल और इससे पहले पीएम मोदी ने अंतिम समय पर बिना बुलेटप्रूफ इनक्लोजर के लाल किले से भाषण देने का फैसला किया था। अगर इस बार वह सलाह मानते हैं तो पहली बार होगा जब वह बुलेटप्रूफ इनक्लोजर के अंदर से भाषण देंगे।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि केवल कश्मीर में खराब हालात या सीमा पार से घुसपैठ में बढोत्तरी के कारण ऐसी सलाह नहीं दी गई है बल्कि सुरक्षा एजेंसियों ने पीएम मोदी के सुरक्षा घेरे को तोड़ने के लिए ड्रोन के इस्तेमाल करने संबंधी एक संदेश को पकड़ा है। दूसरा कारण ये भी है कि दुनिया भर में आईएसआईएस से जुड़े आतंकी हमले भी बढे़ हैं। केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने एक सप्ताह पहले एसपीजी और आतंक रोधी दस्तों को बताया था कि 15 अगस्त को योजनाबद्ध तरीके से हमले की आशंका है। इसमें किसी अकेले शख्स के हमला करने की आशंका सबसे अधिक है।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision