Latest News

शुक्रवार, 1 जुलाई 2016

भाजपाइयों ने बिगडती कानून व्यवस्था व बिजली कटौती के खिलाफ किया प्रदर्शन

शाहजहांपुर 1 जुलाई 2016. भारतीय जनता पार्टी ने जनपद में हो रही अघोषित बिजली कटौती तथा बिगडती कानून व्यवस्था के खिलाफ कलेक्ट्रेट गेट पर धरना प्रदर्शन किया तथा इस सम्बन्ध में राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। भाजपा के नगर विधायक सुरेश कुमार खन्ना के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता राजभवन में एकत्रित हुए और जुलूस की शक्ल में प्रदेश सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए दोपहर में कचहरी गेट पर पहुंचे।

भाजपाइयों ने दरी बिछाकर धरना प्रदर्शन किया तथा लोगों को सम्बोधित करते हुए नगर विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार में कानून व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है। रोज पुलिस वाले मारे जा रहे है। उन्होंने कहा जो काम पुलिस को करना चाहिये वो काम सपा के नेता कर रहे हैं। आम जनता का हाल बहुत ही बुरा है। पुलिस थानों में सपा नेताओं के इशारों पर मुकदमे लिख रही है और प्रशासन सरकार की कटपुतली बनकर काम कर रहा है। जनपद में रोज चैन स्नैचिंग की घटनायें हो रही है। दुखद है कि पीडि़त का मुकदमा तक नहीं लिखा जा रहा है। तथा उन्होंने कहा कि निगोही में प्रति दिन चोरियां व लूट की घटनाए घट रही हैं, सबसे ज्यादा शर्म की बात है। कि रौजा तथा निगोही के थानों के पीछे पांच पांच घरों में एक साथ चोरियां हो जाती है और पुलिस को कानों कान खबर तक नहीं होती।

नगर विधायक ने कहा कि सपा नेता व पुलिस मिलकर खनन कराने में व्यस्त है, उनको कानून व सुरक्षा व्यवस्था से कोई सरोकार नहीं रह गया है। महिलाओं का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। उन्होंने बिजली व्यवस्था पर प्रदेश सरकार को शक के घेरे में लेते हुए कहा कि जब सपा सरकार बनी थी तब उन्होंने दो साल के अंदर 22 घंटे बिजली देने का वादा किया था। पर ग्रामीण क्षेत्रों में मुश्किल से 6 घंटे बिजली मिल पा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार रिलाइंस से लगभग 7 रूपये प्रति यूनिट बिजली खरीद रही है लेकिन केंद्र सरकार से 3 रूपये 50 पैसे में बिजली नहीं ले रही है। जाहिर है कि रिलाइंस से बिजली लेने पर मोटा कमीशन मिलता है।

उन्होंने बसपा प्रमुख पर भी जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बसपा प्रमुख के दर्शन बिना दक्षिणा चढ़ाये नहीं होते है। वहाँ तो सिर्फ माया की ही माया है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा अनावा नगर अध्यक्ष अनिल बाजपेयी, बांड जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप यादव, पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र पाल सिंह यादव, गंगाराम मिश्रा, श्याम बाबू दीक्षित, राजकमल वाजपेयी, अंशुल चौहान, मनोज कुमार कश्यप, रागिनी चौहान, राकेश कुमार दुबे, राजवीर सिंह, अनूप गुप्ता, सूचित सेठ, सुरेंद्र मिश्रा, डीपीएस राठौर, सत्यम शर्मा आदि पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

तत्कालीन डीएम के तबादले पर साधे रहे चुप्पी-
बिजली कटौती पर चल रहे भाजपा के धरना प्रदर्शन पर आस पास खड़े लोगो में काफी उत्सुकता दिखी कि शायद आज धरने में तत्कालीन जिलाधिकारी विजय किरन आनन्द पर कुछ बोला जाएगा। लेकिन भाजपा विधायक ने डीएम के तबादले के मामले पर चुप्पी साधे रहे। जबकि तत्कालीन जिलाधिकारी के तबादले को लेकर पूरे जनपद ने धरना प्रदर्शन चला था, और जगह जगह सडक जाम करके प्रदर्शन किया गया था। जितनी भीड़ आज बिजली कटौती के धरने में नहीं रही, जितनी भीड़ तत्कालीन डीएम के तबादले को रुकवाने के लिए सडक पर उतर आई थी। इसके साथ ही जैतीपुर में पुलिस कस्टडी में मरे रामसेवक गुप्ता की मौत का भी कोई जिक्र नहीं किया गया।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision