Latest News

बुधवार, 13 जुलाई 2016

नये पुलिस कप्तान बीएन मीणा ने ग्रहण किया पदभार, ट्रैफिक व्यवस्था व शिकायत पर तत्काल कार्रवाई प्राथमिकता

छत्तीसगढ़ 13 जुलाई 2016 (रवि अग्रवाल). रायगढ़ जिले के नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक बी.एन. मीणा ने सोमवार की रात को पदभार ग्रहण कर लिया। मंगलवार को पुलिस कंट्रोल रूम में नये कप्तान मीडिया से रूबरू हुए। प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि थाने में या उनके पास आने वाली शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करने की प्राथमिकता होगी। विदित हो कि श्री मीणा अपनी ईमानदारी और बेबाक कार्यशैली के लिये प्रसिद्ध हैं।

रायगढ़ में यातायात व्यवस्था को सुधारने व मुख्य सड़कों पर अवैध पार्किंग पर सख्ती की जाएगी, अधिक रफ्तार पर भी लगाम लगाने की पूरी तैयारी है इसके अलावा जिन स्थानों पर अंधे मोड़ होंगे पर रेडियम के चिन्ह वाले बोर्ड को लगाया जाएगा एवं सड़क हादसा होने वाले डेंजरजोन को चिन्हांकित करने का आदेश दिया गया है। पत्रकारों से चर्चा करने के दौरान उन्होंने कहा कि शहर की यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने व जाम की समस्या को दूर करने को लेकर यातायात डीएसपी व थाना प्रभारियों की बैठक लेकर चर्चा कर समस्या का समाधान जल्द किया जाएगा।

किसी भी प्रकरण की जांच पूरी निष्पक्षता से व मामले की जड़ तक पहुंचने का प्रयास किया जाएगा और वास्तविकता को सबके सामने लाने एवं आरोपी को सजा दिलाने के लिए शत प्रतिशत प्रयास किया जाएगा। बीते दिनों शहर के अस्पताल से बच्चा चोरी मामले में जो फुटेज मिला था वो साफ नहीं था इसलिए सार्वजनिक स्थलों पर लगे कैमरों की क्वालिटी ठीक करने को लेकर एक बैठक बहुत जल्द ही आम लोगों के साथ की जाएगी। ताकि किसी प्रकार का अपराध या वारदात होने पर सीसीटीवी से ऐसे सुराग मिल सके जो कि अपराधियों तक पहुँचने तक कारगर साबित हो। एसपी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे के आंकड़े काफी अधिक है, ऐसे में नगर सहित नेशनल हाइवे का निरीक्षण किया जाएगा और जिन स्थलों पर दुर्घटनाएं अधिक होती हैं उनको चिन्हांकित कर दुर्घटनाओं को रोकने का पूरा पूरा प्रयास पुलिस करेगी। प्रेसवार्ता में एएसपी यू.बी.एस. चौहान, चक्र धरनगर प्रभारी सुशांतो बनर्जी, क्राइम ब्रांच प्रभारी राकेश मिश्रा सहित अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित थे।
सलाम छत्तीसगढ़, खुलासा टीवी और न्यूज़ फ्लैश टीवी चैनल के रायगढ़ संवाददाता 'रवि अग्रवाल' द्वारा बुके देकर नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक 'श्री बी.एन मीणा' का स्वागत अभिनंदन किया गया। जिस पर नये पुलिस कप्तान ने खुशी जाहिर करते हुए सलाम छत्तीसगढ़ और खुलासा टीवी की बेबाक व निष्पक्ष खबरों की तारीफ की और आशा जताई है कि ऐसे वास्तविक व खोजी समाचारों से महत्वपूर्ण जानकारियां आगे भी प्राप्त होती रहेगी। आदिवासी, गरीब व कमज़ोर वर्ग के न्याय के लिए लड़ाई व सच के प्रति समर्पण की भूरी भूरी प्रशंसा की।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision