Latest News

शुक्रवार, 24 जून 2016

PMO से बोले LG - मर्डर केस में मुझे फंसा रही AAP

नई दिल्ली, 24 जून 2016 (IMNB). एमएम खान मर्डर केस में 'आप' सरकार के खिलाफ दिल्ली के उपराज्यपाल नजी‍ब जंग ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह और प्रधानमंत्री कार्यालय के अधि‍कारियों से शिकायत की है. शुक्रवार को पीएमओ के सामने बात रखते हुए जंग ने कहा कि दिल्ली सरकार जबरन उन्हें हत्या मामले में सह आरोपी बनाने की साजिश रच रही है. एलजी ने कहा कि केजरीवाल सरकार उन्हें परेशान करना चाहती है.
 

बता दें कि एनडीएमसी के अधि‍कारी खान की हत्या मामले में आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर LG नजीब जंग पर हमला बोला था. पार्टी ने NDMC को लिखी नजीब जंग की उस चिट्ठी का हवाला दिया, जिसमें अध‍िकारी पर कार्रवाई की मांग की गई. 'आप' ने मामले में नजीब जंग के साथ ही बीजेपी के महेश गिरि और करन सिंह तंवर के गिरफ्तारी की मांग की है. हालांकि बाद में एलजी ऑफिस ने बयान जारी कर आरोपों का खंडन किया था.

रिरिजू ने ट्वीट कर किया बचाव -
दिल्ली में सरकार और एलजी के बीच चल रहे घमासान पर गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने कहा कि केंद्र सरकार को उपराज्यपाल पर पूरा भरोसा है. रिजिजू ने कहा, 'आम आमदी पार्टी को एलजी को हत्या मामले में आरोपी नहीं बनाना चाहिए. सरकार को एलजी पर पूरा भरोसा है.

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision