Latest News

शुक्रवार, 24 जून 2016

सास ने बहू पर अवैध सम्‍बन्‍धों का आरोप लगा कर घर से निकाला

कानपुर नगर 24 जून 2016 (मोहित गुप्‍ता). देश चाहे जितनी भी तरक्‍की कर जाये पर सास बहू की लडाई कभी खत्‍म नहीं होने वाली। आज की घटना इस बात की सत्‍यता साबित करती है जहां एक कलयुगी सास ने बहू पर अवैध संबंधो का आरोप लगा कर घर से बाहर निकाल दिया।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सी ब्लाक किदवई नगर निवासी स्कूल संचालक नागेन्द्र नाथ श्रीवास्तव जरौली में कृष्णा पब्लिक स्कूल चलाते हैं, 6 साल पहले उन्‍होंने बेटी की शादी नौबस्ता केशव नगर निवासी रिटायर्ड बैंक कर्मी नवीन श्रीवास्तव के बेटे संकल्‍प श्रीवास्तव से की थी। उनकी पुत्री का आरोप है की शादी के बाद से ही सास दीपा उसको पीटती थी, किसी भी व्यक्ति से बात करते देख उससे अवैध संबंधों का आरोप लगाती व मार पीट करती थी। हद तो तब हो गई जब उसकी सास ने पिता सामान ससुर के साथ अवैध सम्‍बन्‍धो का आरोप लगा कर घर से देर रात भगा दिया।

बहू घर के अंदर जाने की आस में रात भर घर के मुख्य दरवाजे पर बैठ रोती रही पर ससुरालियों को जरा सी भी दया नहीं आई, परेशान होकर बहू ने दोपहर पुलिस को सूचना दी पर जिस घर में पुलिस गई पर ससुरालियों की मित्रता उस्मानपुर चौकी में तैनात सिपाही कुलदीप से होने के लिहाज की वजह से पुलिस मामले को दबाती नजर आई। नौबस्ता एस.ओ ने बताया की जांच के बाद कार्यवाही होगी.

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision