Latest News

मंगलवार, 28 जून 2016

कानपुर - पनकी पुलिस ने पकड़ा चोरी का माल लदा ट्रक

कानपुर 28 जून 2016 (महेश प्रताप सिंह). पनकी थाने की पुलिस को आज उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब मुखबिर की सूचना पर  पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने एक ट्रक चोरी के माल के साथ बरामद किया, साथ ही चार लोगों को भी गिरफ्तार किया। ट्रक में लदे माल की कीमत करीब 6 लाख रूपए है।
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार एसएसपी कानपुर नगर शलभ माथुर के निर्देश पर एसपी पश्चिम शचीन्‍द्र पटेल, सीओ कल्‍यानपुर जितेन्‍द्र श्रीवास्‍तव और पनकी एसओ आशीष मिश्रा ने एक टीम बना कर पनकी क्षेत्र से चोरी गये तकरीबन 6 लाख रूपये मूल्‍य के सरसों के तेल एवं रिफाइन्‍ड से भरे ट्रक को पकडने में सफलता प्राप्‍त की ।
 
विदित हो कि बीते 15 तारीख को ट्रक मालिक और ट्रांसपोर्टर ने पनकी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच ने एक संयुक्त टीम बनाई और ट्रक की तलाश शुरु की, जिसके लिए पुलिस ने कई जगह अपने मुखबिर लगाए जिसके बाद सूचना मिली की संजय कुमार ने ट्रक के नंबर प्लेट को बदल कर उसमें लदा  हुआ माल बेचने के लिए जा रहे थे, जिसकी पुलिस को सूचना मिली और उस पर कार्यवाही की जिससे ट्रक में लदा हुआ सामान 46 टिन वनस्पति घी, 275 प्लास्टिक कंटेनर भरे रिफाइंड, 98 गत्ते भरे हुये सरसों के तेल के सैकड़ों पाउच बरामद किये। जिसकी बाजार में कीमत 6 लाख रूपए बताई जा रही है। 

वहीं एसपी ने बताया की ट्रक का ड्राइवर और कंडकटर काफी समय से ये काम कर रहे थे, इन लोगों को माल से लदा ट्रक कानपुर से औरैया ले कर जाना था लेकिन माल वहां न पहुंचा कर, उसकी नंबर प्लेट बदलकर ट्रक में लदा हुआ माल कहीं और बचने को जा रहे थे। ट्रक में लदे माल की कीमत 6 लाख रूपए बतायी जा रही है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision