Latest News

बुधवार, 29 जून 2016

काकादेव में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने फांसी लगाई

कानपुर 29 जून 2016 (सूरज वर्मा). काकादेव क्षेत्र में आज प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी । सूचना पर पहुंची पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही जिसके चलते चार घण्टे बाद शव का पंचनामा किया जा सका।
जानकारी के अनुसार काकादेव थाना क्षेत्र का रहने वाला जय प्रकाश (25) मुंबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है । जय प्रकाश कुछ दिनों पहले मुंबई से कानपुर आया था । कल रात जय प्रकाश शराब के नशे में धुत होकर अपने कमरे में जाकर सो गया । सुबह जब घरवालों ने दरवाजा खोला तो वह पंखे से लटकता मिला। जय प्रकाश की माँ विमला देवी का कहना है कि पड़ोस में रहने वाली सरोज नाम की महिला से दो साल से इसके प्रेम सम्बन्ध थे। कल सरोज ने इसको अपने घर बुलाया था पता नहीं दोनों के बीच क्या हुआ। यह रात में शराब पीकर आया और खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया था ।

सुबह जब इसको जगाने पहुंचे तो देखा कि इसने फांसी लगा ली है। जय प्रकाश के पड़ोसियों ने इसकी सूचना काकादेव थाने को दे दी थी लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने कहा कि यह क्षेत्र नजीराबाद में लगता है। जब नजीराबाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने भी पल्ला झाड़ लिया। हालाँकि चार घंटे बाद काकादेव पुलिस ने शव को पंखे से उतारकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिये भेजा । समाजसेवी कमलेश फाइटर का कहना है कि स्थानीय पुलिस को सूचना देने के बाद जब वह आयी तो सीमा विवाद में फंस गयी। काफी देर बाद पुलिस की नींद खुली और शव को पोस्टमार्टम भेजा। 

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision