Latest News

शनिवार, 4 जून 2016

जन शिकायत सेल बनी मजाक, शिकायतकर्ता परेशान

अल्हागंज 4 जून 2016 (शुभम वर्मा). जिले का बडा अधिकारी जब कर्मठ व ईमानदार होता है तो पूरी प्रशासनिक मशीनरी को मजबूरन मजलूमों की शिकायतों का समाधान करना ही पडता है। जिले के निवर्तमान डीएम विजय किरण आनंद के ट्रांस्फर होने के साथ ही पूरा प्रशासनिक अमला भी शुष्क पड गया है, डीएम कार्यालय में लम्बित शिकायत पत्र को बोझ समझकर उससे मुक्ति पाने का इलाज जन शिकायत सेल ने भी  ढूंढ लिया है।

सूत्र बताते है कि शिकायतकर्ताओं के मोबाइल पर एसएमएस आना शुरु हो गऐ हैं कि आपकी समस्या का समाधान हो गया है। लेकिन सम्बन्धित शिकायतकर्ताओं की समस्या जस की तस बनी हुई है शिकायतकर्ता परेशान है। कस्बे के मोहल्ला बगिया निवासी राधेश्याम शुक्ला ने डेढ  माह पूर्व जिला अधिकारी किरण द्वारा शुरु की गई जन शिकायत सेल में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके आवासीय मकान के ऊपर से हाईटेशन विद्युत लाईन निकाली गई है जिसकी चपेट में आकर उसकी पत्नी गम्भीर रुप से झुलस गई थी तथा एक भैंस भी  विद्युत करंट से मर चुकी है।

शिकायतकर्ता ने हाईटेशन विद्युत लाईन के तारों को आवासीय मकान के ऊपर से हटवाने की माँग की थी। उन्हें मोबाइल के द्वारा समस्या के समाधान होने का एसएमएस मिल गया है। लेकिन अभी तक विभागीय अधिकारी मौके का निरीक्षण भी करने नहीं आया। विद्युत लाईन भी अपनी जगह पर है। समस्या का समाधान न होने पर इसकी शिकायत पत्र द्वारा राधेश्याम ने मुख्यमंत्री से की है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision