Latest News

शनिवार, 11 जून 2016

पुलिस ने आर्थिक समझौते करके अवैध खनन की मिट्टी लदी ट्रैक्टर ट्राली छोड़ी

अल्हागंज 10 जून 2016 (शुभम वर्मा). क्षेत्र में अवैध खनन को पुलिस प्रशासन का भरपूर संरक्षण प्राप्त है। स्‍थानीय थाने के गेट के सामने से बालू मिट्टी लदी ट्रैक्टर ट्रालियां निकलती रहती हैं, यह अवैध खनन क्षेत्र के वेलाखेड़ा गांव के पास से एक ठेकेदार द्वारा किया जाता है। स्‍थानीय लोगों का आरोप है कि अवैध खनन मेंं मदद करने के लिये कुछ दलाल थाने में सक्रीय रहते हैं, उन्‍होंने ट्रैक्टर ट्राली को छुड़वा दिया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को भी बालू मिट्टी से लदी ट्रालियां निकलने का क्रम जारी रहा लेकिन हल्का के एक दरोगा ने एक मिट्टी से लदी ट्राली को पकड़ कर थाने में खड़ा करा लिया, जानकारी पा कर मौके पर पुलिस के कुछ ख़ास लोग भी पहुंच गए। आरोप है कि कुछ दलालों ने आर्थिक समझौते की बात कर मामला पट जाने के बाद मिट्टी को उतरवा कर चालाक सहित ट्रैक्टर ट्राली को छुड़वा दिया। 

इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर दरोगा मुन्नालाल वर्मा का कहना है की मिट्टी की आवश्यकता थी इसलिये मिट्टी डलवाकर ट्रैक्टर ट्राली को छोड दिया गया । वहीं थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार का कहना है की आर्थिक समझौते का आरोप झूठा है, मिट्टी की आवश्यकता की वजह से थाना परिसर में मिट्टी डलवा ली गई और ट्रैक्टर ट्राली को छोड़ दिया गया है। इसकी जाँच कराई जा रही है। वहीं ट्रैक्टर चालक धरमू का कहना है की महीना देने में विलंब हो गया था इसलिए पुलिस ने भारी जुर्माना वसूल कर के छोड़ा।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision