Latest News

बुधवार, 11 मई 2016

छत्‍तीसगढ़ - खरसिया विकासखण्ड को मिली छात्रावास की सौगात

छत्‍तीसगढ़ 11 मई 2016. कोरिया जिले के ग्राम पंचायत सारा गदबदी में मंगलवार को प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री केदार कश्यप लोक सुराज अभियान में शामिल होने के लिये पहुंचे। श्री कश्यप ने आम जनता के हितों की अनदेखी करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को  फटकार लगाई और पदस्थापना में फेरबदल तक कर डाला। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार इस दौरान स्कूल शिक्षा मंत्री ने जिले के विकास के लिये कई घोषणाएं की वहीं आर ई एस, वन और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की क्लास ली। उन्होंने इस दौरान जिला शिक्षा अधिकारी कामायनी कश्यप को रायपुर अटैच कर दिया। अपने तय कार्यक्रम के अनुसार प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री केदार कश्यप बैकुण्ठपुर विकासखण्ड के ग्राम पंचायत सारा गदबदी पहुंचे इस मौके पर उनके साथ प्रदेश के खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े, संसदीय सचिव चम्पादेवी पावले, विधायक मनेन्द्रगढ़ श्याम बिहारी जायसवाल मौजूद रहे। 

स्कूल शिक्षा मंत्री ने ग्रामीणों की मांग पर ग्राम पंचायत में मीडिल स्कूल के लिये तीन अतिरिक्त कक्ष बनाने की घोषणा की। वहीं शासकीय भरतपुर का संविलयन निरस्त करने व जिले भर में संविलयन का पुन: परीक्षण कराने के निर्देश दिये। जिले में हाई स्कूल व हायर सेकेण्डरी को परीक्षा परिणाम देखते हुये इसे बेहतर बनाने के लिये कलेक्टर को निर्देशित किया। वहीं कोरिया में ५०० सीटर छात्रावास बनाने की घोषणा भी की। निर्माण कार्य में हो रही लेट लतीफी पर उन्होंने सीईओ जिला पंचायत से समय सीमा में काम पूर्ण कराने व गलती पर जिम्मेदारी तय करने के भी निर्देश दिये। इस दौरान R.E.S विभाग के E.E को घटिया निर्माण पर यह कहते हुये फटकार भी लगाई कि छात्रावास बना रहे हो या शौचालय।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision