Latest News

मंगलवार, 10 मई 2016

शाहजहाँपुर - माँ को जेल भेजे जाने से बौखलाये दबंग ने एसडीएम व पत्रकार को दी धमकी ।

शाहजहाँपुर 10 मई 2016 (ब्यूरो चीफ). अल्हागंज क्षेत्र के गांव देवरनिया के प्राथमिक विद्यालय के परिसर में अवैध निर्माण कर उसमें भूसा आदि भरने वाली महिला का अवैध कब्ज़ा एस डी एम के द्वारा हटवाऐ जाने पर उसके पुत्र ने एस डी एम तथा एक स्‍थानीय पत्रकार को देख लेने की धमकी दी है।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार गांव दिवरनिया निवासी दबंग महिला सन्तोष कुमारी ने प्राथमिक विद्यालय के परिसर में अवैध कब्ज़ा कर पक्का निर्माण कर उसमें भूसा भर रखा था। जिसकी रिपोर्ट विद्यालय के इंचार्ज प्रधानाध्यापक राजीव कुमार द्विवेदी द्वारा अल्हागंज पुलिस व एस डी एम जलालाबाद से की गयी थी। एसडीएम के आदेश पर जब राजस्व टीम विद्यालय परिसर से कब्ज़ा हटवाने लगी तब महिला सन्तोष कुमारी ने राजस्व टीम पर अभद्रता करते हुऐ बवाल मचा दिया था। इसकी सूचना पाकर एसडीएम भी  मौके पर पहुँच गई थी। उनके साथ भी  महिला ने अभद्रता की तब लिखाई गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने उसे अरेस्‍ट कर जेल भेज दिया । जिसकी खबर अखबार में छपने के साथ साथ पोर्टल न्यूज चैनलों पर भी  प्रसारित की गई थी।

मामले ये बौखलाये महिला के पुत्र शानू चौहान ने पोर्टल टीवी चैनल पत्रकार तथा एसडीएम जलालाबाद को फोन पर धमकी दी। एसडीएम वंदना त्रिवेदी ने बताया महिला के पुत्र ने धमकी भरे लहजे मे बात की थी जिसका आडियो व्हाटसएप्प पर वायरल हुआ है। पोर्टल के ब्यूरो चीफ ने भी बताया कि युवक शानू ने उनको धमकी देते हुऐ उनके पूरे समाज पर अनुचित टिप्पणी की थी।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision