Breaking News

कानपुर - पनकी में करंट लगने से केस्‍को के संविदा कर्मचारी की मौत

कानपुर 26 मई 2016 (महेश प्रताप सिंह). पनकी थाना क्षेत्र के केसा सब स्टेशन में संविदा कर्मचारी की आज सुबह लाइन ठीक करते समय चि‍पक कर मौत हो गई। पनकी बी ब्लाक नहर पट्टी में रहने वाले अखिलेश कुमार उर्फ कच्‍छू (34) पुत्र मुन्ना तिवारी अपनी मां और तीन बच्चों के साथ रहता था। घर पर यही अकेला कमाने वाला था।


समाज सेवक मुन्‍नन शर्मा और विनोद शुक्ल ने बताया कि उक्‍त अखिलेश पनकी सब स्टेशन में संविदा कर्मचारी के रूप में कार्यरत था। आज सुबह वह महावीर हॉस्पिटल के पास हॉस्पिटल की लाइन का कनेक्शन ठीक करने के लिये खम्भे में चढ़ा था। वह लाइन ठीक कर ही रहा था कि अचानक सप्लाई चालू हो गई और वह करंट की चपेट में आ गया। क्षेत्रीय लोगों ने इसकी सूचना पनकी सब स्टेशन और पुलिस को दी।

युवक की गम्भीर हालत देखते हुए उसे हैलट भेजा गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। क्षेत्रीय लोगों ने पनकी सब स्टेशन का घेराव कर नारेबाजी करते हुए उसके परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने की बात रखी। पनकी एसओ ने उग्र भीड को समझा बुझा कर शांत कराया। पनकी एसओ आशीष मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने और परिजनों के तहरीर देने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।