Latest News

गुरुवार, 26 मई 2016

बिहार : डुमरिया में जीतन राम मांझी के काफिले पर हमला, गाड़ी फूंकी

पटना, 26 मई 2016 (IMNB)। बुधवार को गया के डुमरिया में लोजपा नेता की हत्या के बाद क्षेत्र में प्रदर्शन और अशांति का माहौल बन हुआ है। वहीँ आज प्रदर्शन के दौरान डुमरिया में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के काफिले पर प्रदर्शनकारियों ने हमला कर सुरक्षा में लगी जीप को फूंक दिया। मांझी किसी तरह वहां से निकलने में कामयाब रहे।

क्या है मामला -
बुधवार की दोपहर अज्ञात बंदूकधारियों ने चुनाव प्रचार रैली पर हमला कर लोजपा के प्रखंड अध्यक्ष और काचर की मुखिया प्रत्याशी कुमारी माया रानी के पति सुदेश पासवान तथा सुदेश के चचेरे भाई और पंचायत समिति सदस्य प्रत्याशी कांति देवी के पति सुनील पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी थी। दो बाइक पर सवार होकर आए पांच हमलावरों ने इस घटना को एक-47 जैसे हथियार से अंजाम दिया था। घटना की जिम्मेवारी भाकपा माओवादी ने ली है। 

हमलावरों ने इसके साथ प्रचार में शामिल एक बाइक के अलावा एक मैजिक वैन और एक सवारी जीप को भी फूंक दिया। यह चुनाव रैली संयुक्त रूप से मुखिया प्रत्याशी माया रानी और पंचायत समिति प्रत्याशी कांति देवी की ओर से निकाली गई थी। रैली हुरमेठ गांव की तरफ जा रही थी। इस घटना के बाद मृतक के आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने काचर गांव के पास डुमरिया-छतरपुर सड़क पर दोनों शवों को रखकर वाहनों की आवाजाही रोक दी है। डुमरिया में 30 मई को दसवें चरण में होना है पंचायत चुनाव।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision