Latest News

रविवार, 1 मई 2016

खबर का असर - दबंगों के कब्जे से मुक्त होगी पन्द्रह बीघा जमीन

शाहजहाँपुर 30अप्रैल 2016 (ब्यूरो कार्यालय). अल्हागंज क्षेत्र के ग्राम पंचायत हुल्लापुर की ग्राम सभा की जमीन पर  पन्द्रह बीघा जमीन दबंगों द्वारा किये हुऐ कब्जे से मुक्त कराने के लिए चिन्हित किया गया है।विदित हो कि जिला अधिकारी को पत्र द्वारा मामले की शिकायत की गई थी और उसे खुलासा टीवी ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था।
प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत हुल्लापुर की ग्राम समाज की लगभग पन्द्रह बीघा जमीन पर गांव के ही रामनिवास, छोटे, रघुवीर, जंगी, वृजलाल, जयप्रकाश, रामशंकर आदि ने कब्ज़ा कर रखा है। आंगनबाडी केन्द्र पर कार्यकर्ती विद्या देवी की मिली भगत से चारों तरफ कन्डों की बठियाँ और गोबर को जमाकर कब्ज़ा कर रखा है। जिसकी शिकायत ग्राम प्रधान व ग्रामवासियों के द्वारा जिला अधिकारी को पत्र द्वारा की गई थी और उसे खुलासा टीवी ने प्रमुख्ता से प्रकाशित किया था। जिससे प्रशासन में हडकम्प मच गया ।

जिला अधिकारी महोदय ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुऐ तत्काल कार्यवाही करके ग्राम समाज की भूमि को खाली कराने के आदेश तहसीलदार को दिए थे। आज दोपहर को तहसीलदार ज्ञानेद्र कुमार यादव ने लेखपाल, कानूनगो व पुलिस के साथ मौके पर पहुँच कर माप करवाई व अवैध कब्जे को चिन्हित किया। तहसीलदार ने  कि चिन्हित जमीन पर काबिज अवैध कब्जेदारों को दो दिन के अन्दर जगह खाली करने की चेतावनी दी है। ग्राम प्रधान मीना राजपूत ने बताया कि आंगनबाडी केन्द्र के चारों तरफ भी अवैध रुप से घूरे से कब्ज़ा कर रखा। है साथ में बताया कि अक्सर हुल्लापुर प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाचार्य बीनू यादव स्कूल 11 बजे बन्द करके चली जाती है। प्रधान ने इस मामले की जाँच कराने की भी  माँग की।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision