Latest News

बुधवार, 25 मई 2016

बरेली में भी खुलेगी गरीबों के लिए कैंटीन, 10 रूपये में गरीबों को मिलेगा भर पेट खाना

बरेली 25 मई 2016 (अभय सिंह चौहान). बरेली में आज मुख्‍यमंत्री ने शीघ्र ही गरीबों के लिए कैंटीन खोलने का आश्‍वासन दिया। उन्‍होंने कहा कि इस कैंटीन में मात्र 10 रूपये में गरीबों को भर पेट खाना मिलेगा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने डीएम गौरव दयाल से कैंटीन का इंतजाम करने को कहा, और कहा कि कैन्‍टीन का पूरा खर्चा सरकार उठाएगी। अभी लखनऊ में मिल रहा है गरीबों को दस रूपये में भरपेट खाना।

सीएम अखिलेश यादव ने रेडियो पर मन की बात सुन मोदी पर तंज कसते हुये कहा कि मैंने तो सुना था कि पानी अमृत होता है अभी पता चला की प्रसाद है। सीएम ने कहा कि वसीम बरेलवी साहब ने एमएलसी पद स्वीकार कर हमें उपकृत किया है। अखिलेश यादव ने बरेली के रामगंगा तिराहे पर 413 लोगों को ई-रिक्शा वितरित किये, उन्होंने कहा की ई-रिक्शा तो मोदी जी ने भी दिए लेकिन उसमें लोन  चुकाना पड़ता है, लेकिन हमने जो ई-रिक्शा दिए हैं उसका पूरा खर्चा हमारी सरकार करेगी जिससे रिक्शे वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

विश्व प्रसिद्ध शायर और समाजवादी पार्टी में एमएलसी वसीम बरेलवी ने अखिलेश यादव की जमकर तारीफ़ की, उन्होंने कहा की मुझे एमएलसी बनाकर उन्होंने मुझ पर ही नहीं बल्कि पूरी बरेली पर अहसान किया है।  उन्होंने अखिलेश यादव की तारीफ़ करते हुए शेर भी सुनाया - 


"जले तो हाथ मगर हां हवा के हमलों से किसी चिराग की लौ को बचा लिया मैंने
"मैं कतरा होकर भी तूफ़ान से जंग लेता हूं मुझे बचाना समुद्र की जिम्मेदारी है"

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision