Latest News

सोमवार, 4 अप्रैल 2016

छत्‍तीसगढ - केंद्र सरकार ने अरूणाचल और उत्तराखंड में लोकतंत्र की हत्या की : भूपेश बघेल

छत्‍तीसगढ 4 अप्रैल 2016 (छत्तीसगढ़ ब्यूरो). प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कांग्रेस भवन रायपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में 04 अप्रैल को ''लोकतंत्र बचाओ'' धरना प्रदर्शन किया जायेगा तथा दामाद के गोठ, इंदिरा प्रियदर्शनी घोटाला, नागरिक आपूर्ति निगम घोटाला और अंतागढ़ मामले की सी.डी. भी बजायी जायेगी।
केंद्रीय भाजपा सरकार खुलेआम कारवाई की दोहरी प्रक्रिया अपनाए हुए है। बड़े व व्यापक स्तर के भ्रष्टाचारों पर पर्दा डालने का पूरा प्रयास कर रहा है। चण्डीगढ़ में केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की कथित सीडी की जांच 3 दिनों में करवा ली। इसी बात को लेकर केंद्र सरकार ने उत्तराखंड की प्रजातांत्रिक तरीके से निर्वाचित सरकार को भंग कर दिया है। भाजपा की केंद्र सरकार ने अरूणाचल प्रदेश और उत्तराखंड में लोकतंत्र की हत्या की है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने खुलासा टीवी के रिपोर्टर से बताया कि उत्तराखण्ड में 3 दिनों में टेप की जांच रिपोर्ट चंडीगढ़ के प्रयोगशाला से आ गयी। तो भाजपा के आलाकमान, प्रधानमंत्री व केन्द्रीय मंत्री ने दोगली राजनीति का ठेका ले लिया है क्या जिसके कारण एक सीडी की जांच सिर्फ और सिर्फ 3 तीनों में आ सकती है तो यही घटना सी.डी. कांड, टेप कांड छत्तीसगढ़ में हुआ है, जिसमें मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद की आवाज टेप में सामने आयी है।

नान घोटाले में एस.एस. भट्ट ने टेप में अपनी आवाज स्वीकार किया है -
कैग की रिपोर्ट में भी नान घोटाले को माना है। इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक में पुलिस ने नार्को टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट अभी तक सार्वजनिक नहीं की गयी है। इसकी जांच दो सालों में नहीं करवाई जा सकी है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision