Latest News

बुधवार, 13 अप्रैल 2016

तीखी खबरों से तिलमिलाये सेक्‍स रैकेट संचालकों ने किया पत्रकार पर जानलेवा हमला

कानपुर 13 अप्रैल 2016 (सूरज वर्मा). कानपुर के जूही इलाके में सेक्‍स रैकेट के खिलाफ खबरें छापने से नाराज रैकेट संचालकों ने आज स्‍थानीय पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया।किसी तरह जान बचा कर भाग निकले पत्रकार ने 100 नम्‍बर पर पुलिस को सूचना देनी चाही तो एक घण्‍टे तक पुलिस का कहीं अता पता नहीं था। घटना की सूचना मिलते ही आल इण्डिया रिपोर्टर्स एसोसिएशन (आईरा) के दर्जनों सदस्‍य थाने पहुंच गये।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार शहर दायरा न्‍यूज के पत्रकार पप्‍पू यादव बीते कुछ समय से लगातार क्षेत्र में चल रहे सेक्स रैकेट के खिलाफ ख़बरें लिख रहे थे। इसी से नाराज सेक्स रैकेट संचालिका ने गुर्गों के साथ आज रात करीब 10 बजे घर लौटते समय उन पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें पप्पू यादव के सर, मुंह और सीने पर चोटें आई हैं। पप्‍पू यादव ने खुलासा टीवी को बताया कि आज जब वो काम खत्‍म करके घर जा रहे थे तो उक्‍त सेक्स रैकेट संचालिका ने अपने चमचों के साथ एक मत हो कर उनको घेर लिया और 4-5 अन्‍य अज्ञात लोगों के साथ मिल कर प्रार्थी को जान से मार देने की नीयत से उन पर हमला कर दिया, उनको बुरी तरह मारापीटा और यह कहते हुये कि आज तुझे जान से मार कर ही रहेंगे उनका गला दबाने लगे।

पप्‍पू यादव किसी तरह उन लोगों को धक्‍का देकर अपनी जान बचा कर वहां से भागे तो उन लोगों ने उनका घर तक पीछा किया परन्‍तु पप्‍पू यादव के घरवालों द्वारा शोर मचाने पर वो लोग जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये।घटना की लिखित तहरीर पप्‍पू यादव ने थाना जूही में दी है जिस पर पुलिस द्वारा सख्‍त कार्यवाही करने का आश्‍वासन दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही आल इण्डिया रिपोर्टर्स एसोसिएशन (आईरा) के दर्जनों सदस्‍य थाने पहुंच गये और पप्‍पू यादव की हर सम्‍भव मदद का प्रयास किया। आईरा सदस्‍यों द्वारा पप्‍पू यादव को उर्सला अस्‍पताल के वार्ड नम्‍बर 1 बेड नम्‍बर 34 में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत चिंताजनक किन्‍तु स्थिर है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision