Latest News

गुरुवार, 10 मार्च 2016

अल्हागंज - AP Gas Agency पर लगे गैस वितरण में धांधली करने के आरोप

अल्हागंज 10 मार्च 2016 (अल्‍हागंज ब्‍यूरो). एस.पी गैस एजेन्सी अल्हागंज पर गैस वितरण में भारी अनियमित्‍ता के आरोप लग रहे हैं। जनता का आरोप है कि सिलेन्डर की दो गाड़ी एक सप्ताह में आईं जिसमें एक गाड़ी का वितरण चार दिन पहले किया गया तथा दूसरी गाड़ी का वितरण 8 मार्च को किया गया। दो गाडियों में सात सौ सिलेन्डर आये, जिसमें लगभग पाँच सौ सिलेन्डर गैस ब्लैक करने वालों को दिये गये व मुश्किल से दौ सौ सिलेन्डर जनता में वितरण किये गये।
आज एजेन्‍सी पर आलम ये था कि गोदाम से रोड तक लम्बी कतार लगी हुई थी, जनता त्राहि माम - त्राहि माम चिल्ला रही थी। हमारे संवाददाता ने जब इस स्थिति के बारे में गैस एजेन्सी मालिक सें पूछा कि जनता को सिलेन्डर क्यों नहीं मिल पा रहे है। तो उन्होंने जबाब दिया कि कुछ दिन यही समस्या रहेगी या आप दूसरी गैस एजेन्सी खुलवा लो। वहीं गैस कनेक्‍शन संख्‍या 58730141 प्रेमवती w/0 रामरतन निवासी मोहल्ला पीरगंज अल्हागंज ने 6 मार्च 2016 को पर्ची कटवायी थी अभी तक उन्‍हें सिलेन्डर नहीं मिला और आज उन्होनें टोल फ्री नम्बर पर बात की तो पता चला कि उनका सिलेन्डर की तो डिलिवरी हो भी गयी । जबकि वो पर्ची लेकर सिलेन्डर लेने के लिए तीन दिन से घूम रही हैं।

धांधली का आलम ये है कि प्रत्‍येक होम डिलिवरी चार्ज दस रुपये अलग से एजेन्सी मालिक लेते हैं, और आजकल वो भी बन्‍द है। होम डिलिवरी न होने से त्रस्‍त आम जनता जब अपने वाहनों से अपना कीमती वक्त जाया कर जब गोदाम पर सिलेन्डर लेने पहुँची तब पता लगा कि सिलेन्डर लेना जंग जीतने के बराबर है। पर इससे ब्लैक करने वालों की बल्ले बल्ले हो गयी है ।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision