Latest News

सोमवार, 7 मार्च 2016

शाहजहाँपुर - हमरे भइया की है सरकार, हम जो चाहे करें

शाहजहाँपुर 07 मार्च 2016 (ब्‍यूरो कार्यालय). मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव प्रदेश में कानून का राज स्‍थापित करने के कितने भी दावे कर लें पर सर्वविदित है कि सपा राज में गुण्‍डागर्दी चरम पर होती है। ताजा मामला शाहजहाँपुर का हैं जहां के जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप पर अपने छोटे भाई अभय यादव को पेशी के दौरान ज़बरन अपने साथ घर ले जाने के प्रयास करने का आरोप लगा है।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार अध्यक्ष के छोटे भाई अभय यादव दुराचार के मामले में जेल में बन्द है। दिनांक 5 मार्च  को अभय यादव की एडीजे कोर्ट मे पेशी थी। सिपाही पुलिस लाईन में तैनात सुशील कुमार व संजीव कुमार की ड्यूटी अभय यादव को कोर्ट ले जाने की थी। सुनील ने थाने में दी तहरीर में बताया कि अभय यादव के दोस्त व उनके बडे भाई जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ कचहरी गेट पर पहुंचे और सिपाही सुशील कुमार व संजीव कुमार से कहा कि हम अपने भाई को घर ले जायेंगे तो सिपाहियों ने मना किया और कहा कि ये नियम के विरुद्ध है। हम ऐसा नहीं कर सकते, ये सुनकर जिला पंचायत अध्यक्ष आग बबूला हो गये। 

जिला पंचायत अध्यक्ष ने सिपाहियों से कहा कि हम अध्यक्ष हैं। हम तुमको नौकरी करना सिखा देंगे। व जान से मार देने की धमकी भी दी।मगर बहादुर सिपाहीयों ने अपनी ड्यूटी निभाते हुये अभियुक्त अभय यादव को जेल पहुँचा कर ही दम लिया।घटना की पूरी जानकारी सिपाहियों ने थाना सदर बाज़ार जाकर थाना प्रभारी के.के वर्मा को दी। थाना प्रभारी ने सिपाहीयों से तहरीर लेकर धारा 147,225,511,353,504,506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की विवेचना हो रही है। मामला सही पाने पर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ़ सक्त कार्यवाही की जायेगी।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision