Latest News

गुरुवार, 31 मार्च 2016

अल्हागंज - अल्हागंज में फिर हुई चोरी की वारदात

शाहजहाँपुर 30 मार्च 2016. अल्हागंज में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीे हैं। पुलिस ने बीते दिनों दो चोरों को पकडा था पर राजनैतिक दबाव के चलते एक को छोड दिया गया। पकडे गये चोर की निशानदेही पर उसके भाई गुड्डू के मकान से पुलिस ने चोरी का काफी सामना व रूपया बरामद किया है।
प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार मोहल्ला साहूकारा निवासी राधेश्याम वर्मा के यहां कुछ दिनों पूर्व रात में चोरी हुई थी जिसकी रिपोर्ट स्‍थानीय थाने में की गयी थी। राधेश्याम के द्वारा दी गयी तहरीर में बताया गया था कि रात चोरों ने उनके घर से डीटीएच का सेट टाप बाक्स, इलेक्ट्रॉनिक प्रेस, मोबाइल, घड़ी व छह हजार रूपये पार कर लिए थे।


पुलिस ने तत्परता दिखाते हुऐ चोर मोउनुद्दीन उर्फ़ ललऊ पुत्र जलालुद्दीन निवासी मोहल्ला मेवाती को गिरफ्तार कर लिया। चोर ने  कई चोरियां व इस चोरी को भी कबूल किया।चोर की निशानदेही पर उसके भाई गुड्डू दर्जी के मकान से पुलिस ने चोरी का सामना व रूपया बरामद कर लिया ।  गुड्डू को भी पुलिस अपने साथ थाने ले आई परन्‍तु स्थानीय नेताओं के दबाव में गुड्डू दर्जी को पुलिस ने छोड़ दिया। और सामान की बरामदगी आधी अधूरी दिखाकर आनन फानन में चोर मोउनुद्दीन का चालन कर जेल भेज दिया । पुलिस की इस अधूरी कार्यवाही से जनता में रोष व्‍याप्‍त है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision