Latest News

बुधवार, 17 फ़रवरी 2016

शाहजहाँपुर - AIRA ने फूँका DM बुलंदशहर का पुतला

अल्हागंज 17 फरवरी 2016 (ब्‍यूरो न्‍यूज). बुलंदशहर की डीएम द्वारा पत्रकारों के खिलाफ दर्ज कराये गए झूठे मुकदमे की भर्त्‍सना करते हुए आज पत्रकारों ने डीएम बी. चन्द्रकला का पुतला फूँका। ग्रामीण पत्रकार एसोशिएसन तथा आल इंडिया रिपोर्टस एसोशिएसन (आईरा) ने संयुक्त बैठक की जिसमें जिला अधिकारी बुलंदशहर बी चंद्रकला द्वारा पत्रकारों पर किये गये जुल्‍मों सितम की कडी निन्दा की गयी।
बैठक में कहा गया कि डीएम साहिबा  एक अतिप्रशिक्षित व   उच्च शिक्षित महिला हैं और संवैधानिक पद पर तैनात हैं। उनका कार्य जनता का विकास और भलाई करना है और उनके द्वारा किये गये विकास कार्यो एंव जनता के हित के कार्य की सूचनाओं को जनता तक पहुँचाना पत्रकारों का कार्य है इसमें डीएम ने तानाशाही पूर्ण रवैया अपना कर असंवैधानिक कृत्य किया है। उनको मालुम होना चाहिये कि पत्रकार लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ हैं यह स्तम्भ इतना कमजोर नहीं हो सकता जो अपने अधिकारों का अतिक्रमण करने वाले एक अफ़सर को जबाब नहीं दे सके। उनको सबक सिखाने के वास्ते पत्रकारों को जेल जाना पडा तो वहां भी  जाने के लिए तैयार हैं। पत्रकारों ने बैठक में डीएम बी चंद्रकला को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किए जाने की माँग की है।

बैठक में आल इंडिया रिपोर्टर्स एसोसिऐशन (आईरा) के तहसील अध्यक्ष अमित बाजपेयी, तहसील महामंत्री धीरेन्द्र सिंह, कोषाध्यक्ष सुखबीर सिंह, विजय शुक्ला एंव ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष महेश गुप्ता, राजीव सिंह, विनोद यादव, पवन गुप्ता व समाज सेविका सत्यवती व राघवेन्द्र, सन्तोष गुप्ता, नीटू सिंह, आदि मौजूद रहे।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision