Latest News

रविवार, 28 फ़रवरी 2016

शाहजहाँपुर - प्रधानी चुनाव की रंजिश करा सकती है बवाल, ग्रामीण ने लगाई एसपी से गुहार

शाहजहाँपुर 28फरवरी 2016 (ब्यूरो कार्यालय). अल्‍हागंज की कोटेदार के पति ने जिला एसपी से स्‍थानीय दबंग राजमोहन की शिकायत की है कि राजमोहन प्रधानी चुनाव की दुश्‍मनी के चलते उसे परेशान कर रहा है और कभी भी गांव में
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार अल्हागंज क्षेत्र के ग्राम बेलाखेडा की कोटेदार रामकुमारी के पति कुलबीर यादव ने एसपी को दिये अपने प्रार्थना पत्र में बताया कि उसी गाँव निवासी राजमोहन (रामू) ने पिछले वर्ष कोटे का चुनाव उसकी पत्नी  रामकुमारी से लडा था और हार गया उसी समय से राजमोहन बुराई मानने लगा और प्रार्थी  से दुश्मनी करने लगा था। इस वर्ष राजमोहन ने प्रधानी का चुनाव लडा और उसमें भी  हार गया जिससे तो उसकी दुश्मनी पक्की हो गयी थी ।

कुछ दिन पहले राजमोहन ने कोटेदार पति कुलवीर से कहा कि प्रधानी के चुनाव में मेरा 76 हजार रूपया खर्च हुआ है। आप ने मेरी मदद नहीं कि और न ही हमको वोट दिया । आप हमको 76 हजार रुपये दो और दस हजार रुपये महिना दो नहीं तो हम आपका कोटा नहीं चलने दूंगा मैं सत्ता पक्ष के नेता का प्रतिनिधि‍ हूं। तुम्हारा कोटा निरस्‍त करवा दूंगा। पीड़ित के बताने के अनुसार राजमोहन ने कुछ दिन पहले कुछ ग्रामीणों के नाम पर एसडीएम से राशन न बंटने की झूठी शिकायत भी की थी। पीड़ित ने प्रार्थना पत्र में ये भी  बताया है कि जल्द से जल्द राजमोहन पर कार्यवाही न हुई तो पीड़ित को राजमोहन से जान माल का भय है।

जब हमारे संवाददाता ने राजमोहन से बात की तो राजमोहन ने बताया कि मैंने कुलवीर सें कोई पैसा नहीं माँगा सिर्फ़ मैंने शिकायत की थी कि तीन महीने से कोटेदार ने कोई राशन वितरण नहीं किया है। उधर दो चार ग्रामीणों ने बताया कि राजमोहन ने हम लोगों के नाम रख कर एसडीएम से शिकायत की जबकि हमें कोटेदार से किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं है।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision