Latest News

मंगलवार, 12 जनवरी 2016

शाहजहांपुर - SP GAS एजेन्सी पर हो रही है भारी अनियमित्‍तायें, जनता में आक्रोश व्‍याप्‍त

शाहजहांपुर 12 जनवरी 2016 (शाहजहांपुर ब्यूरो). अल्लाहगंज  में एस.पी गैस एजेंसी की स्थिति इतनी खराब है की ग्राहकों को सिलेंडर लेने के लिए 740 ₹  का भुगतान करना पड़ रहा है। पीड़ित उपभोक्ताओं ने बताया कि सिलेंडर रिफिलिंग  के नाम पर अधिक धन उगाही हो रही है। ग्राहकों से 740 ₹ लिए जाते हैं जिसमें 693 ₹ की पर्ची और 35 ₹ की चाय कि पत्ती जबरन दी जाती है तथा 10 ₹ हाॅकर कि फीस वसूली जाती है।
प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडर की होम डिलिवरी भी नहीं कि जाती है, हर रोज सुबह 6 बजे से लम्बी लाइन लगती है लोगों को सारा दिन खड़े रहना पड़ता है फिर भी सिलेंडर नहीं मिलता। वहां के कुछ पीड़ित लोगों ने बताया कि हमें सिलेंडर ना देकर हमारे सिलेंडर ब्लैक दामों पर  दूसरे जिलों जैसे फरूखाबाद, हरदोई, मिर्जापुर, कलान, तक गाड़ियों से भेजे जाते हैं जिससे नगर के उपभोक्ताओं में रोष व्‍याप्त है। यहां के सिलेंडर हौकरों के पास न ही गैस तौलने वाला उपकरण है न ही आग बुझाने के संयत्र,  हर सिलेंडर में गैस कम निकलती है वो अलग।

नया  कनेक्शन लेने पर 100 ₹ मेल के 5500 ₹ कनेक्शन के लिए जाते हैं जिससे 1450 कनेक्शन के 150 रेगुलेटर के लिए बाकी पैसों में अन्य उपकरण दिये जाते हैं। जिसमें चूल्हा, पाईप,  स्टैंड आदि दिये जाते हैं। आज हमारे संवाददाता को  पीड़ित उपभोक्ताओं ने अपना दुखड़ा सुनाया, साथ ही बताया कि एसपी गैस एजेंसी पर दो गाडियां चलती हैं, एक गोदाम से सवायजपुर जो हरदोई जिले में पडता है वहाँ जाती है दूसरी गाड़ी एजेंसी से नगर के अन्दर होते हुए शोरूम तक जाती है और ब्लैक में सिलेन्‍डर बांट दिए जाते हैं

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision