Latest News

गुरुवार, 14 जनवरी 2016

'यादव' शिक्षिका ने एबीएसए को धमकाया, ट्रान्सफर कराने की दी धमकी

अल्हागंज 14 जनवरी 2016 (अमित बाजपेई). आपने नेताओं को पुलिस को पत्रकारों को दबंगई करते तो कई बार सुना होगा पर अल्‍हागंज में एक शिक्षिका की दबंगई से स्‍थानीय हुल्लापुर के जूनियर विद्यालय का स्टाफ व बच्चे भी परेशान हैं। उसका झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने का अंदाज बड़ा ही निराला है। आज एबीएसए महोदय भी उसकी धमकी का शिकार हो गए
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आज जब एबीएसए महोदय उसके विद्यालय का निरीक्षण करने गए तो शिक्षिका ने उनका ट्रान्सफर देवरिया करवा देने की धमकी दी। एबीएसए राम किशोर ने बताया कि वह अपने रूटीन निरीक्षण के कार्य के लिए हुल्लापुर जूनियर विद्यालय गए थे। उन्होंने एमडीएम के रजिस्टर पर बच्चों की उपस्थिति 80 दर्ज पाई जबकि मौके पर कुल 55 बच्चे ही उपस्थित पाये। साथ ही बनाये गए दोपहर के भोजन की गुणवत्ता भी खराब पाई। इस बाबत जब उन्होंने प्रधानाध्यापिक कल्पना यादव से पूंछा तो वह बोली जो है वो सही है, ज्यादा बकवास न करो।

जब एबीएसए ने शिक्षिका के लहजे पर आपत्ति की तो उन्होंने एबीएसए को धमकी देते हुए कहा तुम हमसे परिचित नहींं हो हम तुम्हारा ट्रान्सफर देवरिया करा देंगे हमारी पहुँच मंत्री जी तक है, झूठे मामले में तुम्हे भी फंसा सकते हैं।प्रधानाध्यापिका के तेवर देखकर एबीएसए सहम गए और वहां से चुपचाप चले आये। उन्होंने हमारे संवाददाता को बताया कि पूरे मामले की रिपोर्ट वह उच्च अधिकारियों को देंगे। चर्चा यह भी है कि प्रधानाध्यापिका ने अपनी दबंगई और पहुँच के चलते फर्जी विकलांग प्रमाण पत्र भी बनवा रखा है जिससे वह आये दिन फर्रुखाबाद से हुल्लापुर आती जाती रहती हैं। इस पूरे मामले में कितनी सच्चाई है इसकी जांच कराना भी जरुरी प्रतीत होता है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision