Latest News

सोमवार, 25 जनवरी 2016

कानपुर - वृक्षगंगा अभियान के तहत कलमकारों ने किया वृक्षारोपण

कानपुर 25 जनवरी 2016 (महेश प्रताप सिंह). आज की तेज़ रफ़्तार और हाईटेक जिंदगी के चलते हमारे देश के शुद्ध वातावरण और पर्यावरण को जो नुकसान हो रहा है उसकी भरपाई करने के लिये हम अपने घर के दरवाज़े एक वृक्ष लगाकर इसकी पहल कर सकते हैं यह कहना है कानपुर के आवास विकास चौकी इंचार्ज पुष्पराज सिंह का।

श्री सिंह ने आज आल इंडिया रिपोटर्स एसोसिएशन (आईरा), आल मीडिया एंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन (आमजा) और यू पी मीडिया क्लब द्वारा चलाये जा रहे वृक्ष गंगा अभियान के तहत अपने कार्यालय में रफ्तार टाइम टीवी के रिपोर्टर रवि जयसवाल के नेतृत्व में आम और मुसम्मी के वृक्ष लगा कर अभियान को आगे बढ़ाया एवं दूषित वातावरण से हो रहे पर्यावरण के नुकसान की भरपाई हेतु आज वृक्ष गंगा अभियान को मजबूती प्रदान की।इस अवसर पर आल इण्डिया रिपोर्टर्स एसोसिएशन (आईरा) के राष्ट्रीय संगठन मंत्री  योगेन्द्र अग्निहोत्री, रफ्तार टाइम टीवी के उप.संपादक ए. के. श्रीवास्तव, महेश सिंह(आईरा) आदि वक्ताओं ने कहा विकास की वजह से हमारे पर्यावरण को जो नुकसान हो रहा है उसकी भरपाई हम वृक्ष लगाकर ही कर सकते हैं और केवल वृक्ष लगाना ही काफी नहीं है बल्कि उन वृक्षों की बेहतर देखभाल भी जरुरी है। अगर अभी से हमने पर्यावरण के नुकसान की पूर्ति नहीं क़ी तो आने वाले समय में सारी मानवजाति को इसका खामियाज़ा भुगतना होगा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से एडवोकेट नरेश सिंह,एडवोकेट मनोज सिंह, तस्वीर आजकल के  पप्पू यादव, रफ्तार टाइम के मोहित गुप्ता,रफ्तार टाइम के रोहित कुमार,राज सिंह,अजीत कुमार,अनूप कुमार,आशू द्विवेदी, खुलासा टीवी के महेश जी,अभिषेक अवस्थी, सहित आदि पत्रकार बंधु मौके पर मौजूद थे।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision