Latest News

रविवार, 15 नवंबर 2015

मोदी ने अपने परिधानों से ब्रिटेन में फैलाया देसी जादू

नई दिल्ली 15 नवंबर 2015 (IMNB). नेहरू जैकेट के साथ कुर्ते, शॉल, बंद गला और ओवरकोट पहनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी ब्रिटेन यात्रा में अपना स्टाइल स्टेटमेंट बयां किया। मोदी के कपड़ों का चुनाव सादगी भरा लेकिन आकर्षक है। ऐसा डिजाइनरर्स का कहना है।

मोदी के लुक को क्लासिक बताते हुए डिजाइनर गौतम गुप्ता ने कहा, ‘मुझे लगता है कि उनके कपड़ों के बारे में पहले हुई काफी चर्चा के कारण, इस बार उन्होंने इसे थोड़ा सादगी भरा रखा है। अपनी यात्रा के दौरान वे जो पहन रहे हैं, वह मुझे पसंद आया।’ मोदी जब ब्रिटिश संसद को संबोधित करने आए तब काले बंदगले के सूट में वे बेहद शालीन लग रहे थे। साथ में लिया पोल्का डॉट का रुमाल इस बात को जाहिर कर रहा था कि वे फैशन के मामले में समय के साथ चलते हैं। बंकिघम पैलेस में महारानी एलिजाबेथ से मुलाकात के वक्त मोदी ने क्रीम रंग के चूड़ीदार कुर्ते के साथ मैरून रंग की नेहरू जैकेट पहनी थी। 

मोदी जब वेंबले स्टेडियम में दर्शकों के सामने आए तब उन्होंने फिर से चूड़ीदार कुर्ते के साथ नीले-काले रंग का बंदगला पहना हुआ था। मोदी को भेंट किया क्रोशिया से बुना कंबल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ब्रिटेन यात्रा के अंतिम दिन वहां रहने वाली भारतीय समुदाय की 4000 से अधिक महिलाओं ने क्रोशिया से बुना एक रंग बिरंगा कंबल भेंट किया। चाय पर क्रोशिया से बुना कंबल पहल के तहत उन्हें यह दिलचस्प तोहफा दिया गया। इस अनूठे विशाल कंबल पर ब्रिटेन में रहने वाली भारतीय समुदाय की महिलाओं ने क्रोशिया से बुनी 2500 से ज्यादा छोटी छोटी डिजाइन को उकेरा है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision