Latest News

गुरुवार, 1 अक्तूबर 2015

ग्रीनपार्क - अव्‍यवस्‍थाओं का है अम्‍बार फिर भी नखरे हजार

कानपुर 01 अक्‍टूबर 2015 (मोहम्‍मद नदीम). ग्रीन पार्क स्टेडियम में आगामी 11 अक्टूबर को होने वाले मैच में वी.वी.आई.पी जनों का स्वागत टूटा कूडा घर करेगा. जिस गेट से चीफ मिनिस्‍टर, राज्यपाल और अन्य वीवीआईपी की एंट्री होनी है उस गेट के ठीक सामने बना कूडा घर टूटा पडा है। इसके साथ ही प्लेअर्स एंट्री गेट के ठीक सामने बिजली का एच.टी पोल  भी टूटा पडा है। 
इससे कूडा सडक तक फैल गया है और लापरवाही का आलम ये है कि नगर निगम ने कूडा घर बनाने के लिये अभी तक कोई प्रयास शुरू नहीं किये हैं। गंदगी की बदबू इतनी है कि इस सडक से निकल पाना भी मुश्किल है। सिर्फ इतना ही नहीं इसके ठीक बगल में प्लेअर्स एंट्री गेट के ठीक सामने बिजली का टूटा एच.टी पोल किसी बडे हादसे को दावत देता नज़र आ रहा है। बिलकुल गिरने की स्थिती वाले इस पोल के सामने बनाये गये गेट से मेहमान और मेजबान टीमों की स्टेडियम में एंट्री होगी.  बताते चलें कि पत्रकारों को मीडिया पास जारी करने में यहां के कर्मचारी इतनी नुक्‍ताचीनी कर रहे हैं जैसे पत्रकार पास नहीं उनके घर की रजिस्‍ट्री मांग रहे हों। अब विचारणीय तथ्‍य ये है कि मैच मिलते ही ग्रीनपार्क के कर्मचारियों के तेवर तो हाई क्‍लास हो गये हैं पर यहां की व्‍यवस्‍थायें अपने पुराने ढर्रे पर हैं।

[Tags :- Greenpark, Cricket Match, India, South Africa, Kanpur, One Day International, ODI,ग्रीनपार्क, मैच, क्रिकेट मैच, भारत बनाम साउथ अफ्रीका]

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision