Latest News

मंगलवार, 27 अक्तूबर 2015

शाहजहाँपुर - सुमित हत्याकाण्ड में खुलासा, औलाद की चाहत में किराएदार दंपति ने ली जान।

शाहजहाँपुर 26 अक्टूबर  2015 (अमित बाजपेयी). अल्हागंज गल्ला व्यापारी चंद्र प्रकाश गुप्ता के 12 वर्षीय बेटे सुमित को तांत्रिक क्रिया में मौत के घाट उतारा गया था उनके घर में रहने वाले किराएदार ने अपनी पत्नी और पडोस के युवक की मदद से सुमित की हत्या करके शव फेंक दिया था। किराएदार की पत्नी ने औलाद की चाहत में तांत्रिक क्रिया मे सुमित की हत्या करने की बात कबूल की है।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार पचदेवरा पुलिस गिरफ्तारी से इंकार कर रही है। बता दें कि मोहल्ला दखिनौआ निवासी चंद्र प्रकाश गल्ला व्यापारी है बृहस्पतिवार की शाम उनका बेटा सुमित घर से मेला देखने के लिए निकला था जब वह देर रात घर वापस नही आया तो परिवार वालों ने तलाशना शुरु  कर दिया। लेकिन सुबह तक उसका कोई सुराग नही लगा चंद्र प्रकाश ने शुक्रवार को थाने में बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी और शाम को हरदोई के थाना पचदेवरा क्षेत्र के धर्मपुर मे संदिग्ध हालत मे मिला था मृतक के अंडकोष बाहर निकले थे और जीभ कटी हुई थी एवं शरीर पर ब्लेड से कट वाले कई निशान थे। पचदेवरा थाने में ही चंद्र प्रकाश की तहरीर पर केश दर्ज किया गया है। और उन्होनें ही मूल रुप से हरदोई निवासी अपने किरायेदार पति -पत्नी पर हत्या का शक जताया है। 

उनका कहना है कि किराएदार तंत्र विध्या करता है। और उसी क्रम वह इनके बेटे को गंगा नहलाने के बहाने ले गया था शुक्रवार की रात सुमित के परिवार वालों ने दफनाये शव को निकाल कर थाने के सामने जाम लगा दिया था देर तक पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को जाम खुलवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पडी थी आरोपीयों की गिरफ्तारी के अश्वासन के बाद रात 11:35 बजे शव को उठाकर दफना दिया था प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार देर रात ही पुलिस ने किराएदार की पत्नी उर्मिला और उनके पडोसी सोनू को हिरासत में ले लिया था उर्मिला ने पुलिस को बताया कि उसके औलाद नही हो रही थी। उसकी चाहत में उन्होनें सुमित को मौत के घाट  उतार दिया। पुलिस हरिविलास की तलाश कर रही है। पचदेवरा पुलिस ने किरायेदार कि पत्नी व पड़ोसी सोनू को लिया हिरासत में।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision